महाराष्ट्रमुख्य समाचार

राउत की जन्मतारीख में भी गडबड

नीतेश राणे का आरोप

मुंबई. दि. 15– भाजपा विधायक नीतेश राणे ने शिवसेना उबाठा नेता संजय राउत की जन्मतिथि को लेकर सवाल उठाया है. राणे ने कहा कि राउत की जन्म तारीख में गडबडी है. राणे के अनुसार राउत ने 2004 के राज्यसभा चुनाव के समय दिए प्रतिज्ञा पत्र में जन्मतिथि 15 अप्रैल बताई हैं. 2016 के पश्चात हुए चुनाव के समय प्रतिज्ञापत्र में 15 नवंबर लिखाई हैं. जिससे राणे ने प्रश्न उठाया कि राउत को बधाई और शुभकामनाएं कब दी जाए, इसे लेकर वे और अनेक लोग संभ्रम में हैं.
* सब नौटंकीबाज
नीतेश राणे ने आरोप लगाया कि उबाठा सेना में उध्दव ठाकरे सहित सभी सोंगाडे और 420 भरे हैं. एक वह चिपलून का नौटंकीबाज और दूसरा भांडूप का देवानंद. संजय राउत जरा बताए कि 2004 से 2016 के चुनाव प्रतिज्ञापत्र में आपकी जन्मतारीख 15 अप्रैल 1961 है. 2016 से 2023 के एफीडेविट में जन्मतारीख 15 नवंबर 1961 हैं. आपकी जन्म तारीख क्यों बदली ? क्या इसमें आपकी कोई चारसौबीसी है ? महाराष्ट्र की जनता को स्पष्टीकरण चाहिए.
* ठाकरे घराने में कराई लडाई
नीतेश राणे ने कहा कि संजय राउत ने मुख्यमंत्री किसके अंतरवस्त्र पहन रहे है, यह जांच करने की बात कहीं है. प्रदेश के मुख्यमंत्री के बारे में ऐसी अश्लील भाषा बोलने पर राउत को शर्म नहीं आयी. राणे ने राउत के अंतरवस्त्रों के बिल्ले को लेकर प्रश्न उठाया. उन्होंने यह भी कहा कि जब राज ठाकरे ने शिवसेना छोडी थी तो संजय राउत की गाडी क्यों फोडी गई थी, इसका जवाब राउत को देना चाहिए. ठाकरे परिवार में लडाई लडाने का काम राउत ने करने का आरोप राणे ने किया.

Related Articles

Back to top button