अमरावतीमुख्य समाचार

किसान के खेत से थ्रेशर की सामग्री चुराकर ले जानेवाले चोरों को पकडा

  • ग्रामीण अपराध शाखा की कार्रवाई

  • शेतकर्‍यांचे थ्रेसरचे साहित्य चोरणारे चोरटे जेरबंद

अमरावती/दि.२० – दर्यापुर तहसील के खुर्माबाद गांव में खेत से थ्रेशर सामग्री चुराकर ले जानेवाले चोरों को शनिवार को ग्रामीण अपराध शाखा की टीम ने हिरासत में लिया
यहां मिली जानकारी के अनुसार खुर्माबाद गांव के किसान राजेश गोंडचोर ने खल्लार थाने में जाकर थे्रशर मशीन की सामग्री चुराकर ले जाने की शिकायत दर्ज करायी थीं. जिसके बाद पुलिस ने धारा ३७९ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थीं. इसी दौरान ग्रामीण अपराध शाखा की टीम खल्लार थाना क्षेत्र में गश्त लगा रही थीं.
तभी पता चला कि खुर्माबाद में रहनेवाला हर्षल मुरूमकार व उसके साथियों ने किसान राजेश गोंडचोर के खेत से थ्रेशर सामग्री पर हाथ साफ किया है और वह फिलहाल अकोट में गेंहू की कटाई कर रहा है. जिसके बाद अपराध शाखा पुलिस ने अकोट तहसील के बोरी गांव में जाकर हर्षल मुरूमकार को हिरासत में लिया. शुरूआत में उसने टालमटोल जवाब दिए. लेकिन जब उसे पुलिसियां रंग दिखाया गया तो उसने अपने साथियों के साथ थ्रेशर सामग्री चुराने की बात कबूल की. इसके बाद पुलिस ने हर्षल मुरूमकार व चंद्रकांत इंगले को हिरासत में लेकर चोरी गयी थ्रेशर की सामग्री व अपराध में उपयोग में लाया गया वाहन कुल ५ लाख ६९ हजार रुपयों का माल जब्त किया. दोनों आरोपियों को खल्लार पुलिस के हवाले किया गया. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीबालाजी एन., अपर पुलिस अधीक्षक शाम घुगे के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक आशिष चौधरी सहित संतोष मुंदाने, रविंद्र बावणे, दिनेश कनोजिया, पंकज फाटे, पुरूषोत्तम यादव, मंगेश लकडे, सायबर सेल के रितेश वानखेडे व चालक संदिपन नेहारे ने की.

Related Articles

Back to top button