अमरावतीमुख्य समाचार

कल हजारों का मोर्चा, पुलिस अलर्ट

विधायक राणा की मुखालफत

* सीपी कार्यालय में तैयारी बैठक
अमरावती/दि.1- भीम सैनिक पर कथित झूठे आरोपों और दर्ज मुकदमे पीछे लेने की मांग को लेकर अनेक संगठन व्दारा मिलकर आयोजित कल 2 मई के धिक्कार जन आक्रोश मोर्चा को लेकर पुलिस महकमा अलर्ट हो गया है. महकमे ने मोर्चे के मद्देनजर व्यापक बंदोबस्त तैनात किया है. उसी प्रकार आयुक्तालय में मोर्चे के आयोजकों को बुलाकर चर्चा की गई. आयोजकों ने डीसीपी सागर पाटिल तथा विक्रम साली को मोर्चा शांतिपूर्ण रहने का भरोसा दिलाया है. यह स्पष्ट कर दिया कि अनेक राजनीतिक दलों के समर्थन मिल रहे हैं. जिससे कल का मोर्चा 30 से 35 हजार लोगों का हो सकता है. यह जानकारी सुदाम बोरकर ने दी. इस बैठक में बोरकर के साथ मनीष साठे, रितेश तेलमोरे, राजेश वानखडे, बंटी रामटेके, गुड्डू इंगले, किरण गुडधे, श्याम इंगले आदि अनेक मौजूद थे.
मोर्चे के आयोजकों का आरोप है कि विधायक राणा के इशारे पर झूठे मामले दर्ज किए गए हैं. वह सभी केसेस रद्द करने की मांग के साथ जिस महिला ने रिपोर्ट दी है, उस पर कार्रवाई की मांग की गई.
* पुलिस का तगडा इंतजाम
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, भूतकाल में मोर्चे की वजह से वातावरण तंग होने की घटनाओं से सबक लेेते हुए कल के मोर्चे दौरान व्यापक बंदोबस्त लगाया जा रहा है. 700 अधिकारी-कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है. पुलिस कडी निगरानी रखने वाली है. उल्लेखनीय है कि मोर्चे को मविआ अर्थात कांगे्रस, राकांपा, उबाठा शिवसेना और वंचित आघाडी सहित अनेक संगठनों ने समर्थन दिया है. जिससे हजारों लोगों के उमडने की पूरी संभावना है.

Related Articles

Back to top button