अमरावतीमुख्य समाचार

दस दुपहिया सहित तीन जुआरियों को पकडा

अपराध शाखा पुलिस टीम की कार्रवाई

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१८ – गाडगे नगर थाना क्षेत्र के वलगांव रोड के सार्वजनिक जगह पर खेले जा रहे जुए पर अपराध शाखा पुलिस की टीम ने कार्रवाई की. इस कार्रवाई में तीन जुआरियों के पास से नगदी सहित अलग-अलग कंपनियों की दस दुपहिया जब्त की गई. यह कार्रवाई बुधवार को अपराध शाखा पुलिस ने की.
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में चल रहे अवैध व्यवसाय, जुआ अड्डे, शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए सीपी डॉ. आरती सिंह के निर्देशों पर अपराध शाखा की टीम ने शहर के विविध इलाकों में गश्त लगाना आरंभ किया है. बुधवार को अपराध शाखा की टीम ने गाडगे नगर थाना क्षेत्र में गश्त लगाना शुरु किया था.
इस दौरान वलगांव रोड की सार्वजनिक जगह पर जुआ खेले जाने की जानकारी मिली यहां पर जब छापामार कार्रवाई की गई तो अपराध शाखा की टीम ने वहां से पठानपुरा में रहने वाले अफरोज खान मजीद खान, गुलीस्ता नगर के फिरोज खान अफसर खान, जमील कॉलोनी के अ. वसीम अ. कदीर को हिरासत में लिया. उनके पास से दस हजार रुपए नगद, 52 ताश पत्ते के अलावा दस अलग-अलग कंपनियों की मोटरसाइकिले सहित 6 लाख 95 हजार 500 रुपयो कामाल जब्त किया गया. इसके बाद तीनो जुआरियो को गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया गया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त आरती सिंह के आदेश पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कैलाश पुंडकर के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के एपीआय जे.एन.सैय्यद, संजय वानखडे, राजेंद्र काले, रंगराव जाधव, दीपक सुंदरकर, देवेंद्र कोटेकर, विशाल वाकपांजर ने की.

  • अन्य जुआरियों को भी जल्द पकडा जाएगा

गाडगे नगर थाना के पीआइ आसाराम चोरमले ने बताया कि वलगांव रोड में सार्वजनिक स्थल पर खेले जा रहे जुए पर जब कार्रवाई की गई तो उस समय दस अलग-अलग कंपनियों की मोटरसाइकिले जब्त की गई. जिन तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया उनके साथ अन्य जुआरी भी थे. लेकिन वे पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए वहां से भाग निकले थे. जो दस दुपहिया जब्त की गई है उन जुआरियों को जल्द से जल्द पकडा जाएगा.

Related Articles

Back to top button