अमरावतीमुख्य समाचार

दूसरे राज्य से आयी तीन लक्झरी बस डिटेन

  •  आरटीओ विभाग ने छेडा अभियान

अमरावती/प्रतिनिधि दि. 3 – कोरोना लॉकडाउन काल के बाद अनलॉक होने के बाद एसटी व निजी बसों को कुछ राहत दी गई है, परंतु ऐसे में दूसरे राज्य की लक्झरी बसों को गैर तरीके से अमरावती जिले में चलाया जा रहा था. इस बात की भनक लगते ही प्रादेशिक परिवहन विभाग ने अभियान छेडते हुए दूसरे राज्य की तीन बसेस डिटेन कर ली.
प्रादेशिक परिवहन विभाग (RTO) व्दारा झारखंड, छत्तिसगढ और अरुणाचल प्रदेश की तीन लक्झरी बसेस डिटेन की है. लक्झरी बस के संचालक गैर तरीके से बगैर अनुमति के अमरावती जिले में बस चला रहे थे. इस बात की भनक लगने के बाद आरटीओ विभाग ने कार्रवाई करते हुए तीनों बस डिटेन कर ली. आरटीओ विभाग की ओर से इस अभियान के लिए दस्ता तैयार किया गया है. इस दस्ते के माध्यम से लगातार अभियान चलाया जाएगा. ऐसी जानकारी आरटीओ अधिकारी रामभाउ गिते ने दी. यह कार्रवाई विभाग के राउत, सरदेसाई, देशमुख व उनकी टीम ने की.

gite-amravati- mandal

 शहर में अन्य राज्य के वाहन चल रहे है

शहर में बगैर अनुमति लिये गैर तरीके से दूसरे राज्य के वाहन धडल्ले से चलाए जा रहे है. ऐसे गैर प्रकार पर अंकुश लगाने के लिए हमने एक उडन दस्ता तैयार किया है. जिसके माध्यम से तीन बसेस डिटेन की है, इस गैर प्रकार के खिलाफ हमारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.
रामभाऊ गिते, प्रादेशिक परिवहन अधिकारी

Related Articles

Back to top button