अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में तीन जगह चोरी

1.48 लाख का माल चुराया

  • बडनेरा व वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

  • एक आरोपी गिरफ्तार, दो की पुलिस को तलाश

अमरावती प्रतिनिधि/दि. २६– बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के गुरुदेव नगर अंजनगांव बारी, मधुबन कॉलोनी, शांति नगर और वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के नया अकोला परिसर में अज्ञात चोरों ने चोरी करते हुए करीब 1 लाख 48 हजार 300 रुपए का माल चुरा लिया. इसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.
राजेंद्र शंकरराव गरुड (Rajendra Shankarrao Garud) (38, बौध्दपुरा, अंजनगांव बारी) यह दफा 457, 380 के तहत गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. हरिश सुरेशराव कलंबे (40, गुरुदेव नगर अजनगांव बारी) ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे घर के दरवाजे में ताला लगाकर परिवार के साथ उनके सामने स्थित दूसरे घर में सोने के लिए गए थे. इस दौरान मौके का फायदा उठाते हूए अज्ञात चोर ने घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर घर में प्रवेश किया. घर में रखी अलमारी से 20 हजार रुपए कीमत की 6 ग्राम सोने की अंगुठी, 10 हजार रुपए कीमत में 4 ग्राम सोेने के टाप्स, 300 रुपए की चांदी की पैरपट्टी, नगद 20 हजार रुपए, ऐसे कुल 50 हजार 300 रुपए का माल चोरी कर फरार हो गया. इस शिकायत के बाद पुलिस ने तहकीकात करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर चोरी करने वाले आरोपी राजेंद्र गरुड को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
उसी तरह देवानंद भीमराव गादे(42, मधुबन कॉलोनी, शांति नगर नई बस्ती, बडनेरा) ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उनकी पत्नी ने घर के दरवाजा तालाबंद किया और पडोस में रहने वाले भाई के यहां फलाआहार के लिए गई थी. इस दौरान अज्ञात चोर ने ताला तोडकर घर में प्रवेश किया, घर में रखी लोहे की अलमारी से 26 हजार रुपए नगद, 10 ग्राम का मंगलसूत्र, 7 ग्राम सोने की गोफ, चार ग्राम सोने के टाप्स, चार ग्राम सोेने की अंगुठी, ऐसे 25 ग्राम सोने के गहने समेत 86 हजार रुपए का माल व नगद रुपए चुरा लिये. तीसरी घटना में कुलदीप अरविंद निर्मल (22, वलगांव) ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उनके खेत में सोयाबीन का ढेर लगा था. उसमें से 12 हजार रुपए कीमत की सोयाबीन चोरी हो गई. उन्हें सतीश बबनराव शिरसाट (29, वलगांव) पर चोरी करने का संदेह है. उसपर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button