अमरावतीमुख्य समाचार

आज 3 की रिपोर्ट पॉजीटीव

अमरावती/प्रतिनिधि दि.28 – आज अमरावती शहर में 3 व्यक्ति कोविड संक्रमित पाये गये. जिले में अब तक कुल 96 हजार 735 कोविड संक्रमित पाये जा चुके है. जिनमें से 95 हजार 119 मरीज कोविड मुक्त हो चुके है. इस समय जिले में 20 एक्टिव पॉजीटीव मरीज हैं, जिनमें मनपा क्षेत्र के 17 तथा ग्रामीण क्षेत्र के 3 मरीजों का समावेश है. इनमें से 11 मरीज कोविड अस्पताल में भरती है. वहीं मनपा क्षेत्र में 8 व ग्रामीण क्षेत्र में 1 मरीज को होम आयसोलेशन में रखा गया है.
उल्लेखनीय है कि इन दिनों धीरे-धीरे एक्टिव पॉजीटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. साथ ही अस्पतालों में भरती मरीजों की संख्या भी धीरे-धीरे बढ रही है. इसे एक तरह से संभावित खतरे की दबे पाव आती आहट कहा जा सकता है. आगामी समय में नवरात्रोत्सव, दशहरा व दीपावली जैसे पर्व व त्यौहार पडनेवाले है और इन त्यौहारों की वजह से अच्छी-खासी भीडभाड भी हो सकती है. जिसकी वजह से कोविड संक्रमण के एक बार फिर फैलने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता.

  • पॉजीटिविटी रेट 0.58 व रिकवरी रेट 98.32 फीसद

बीते 24 घंटे के दौरान 516 नागरिकों की कोविड टेस्ट की गई. जिसमें से 0.58 फीसद की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आयी है. वहीं इस समय कोविड संक्रमित मरीजों के कोविड मुक्त होने का प्रमाण 98.32 प्रतिशत है.

Related Articles

Back to top button