अमरावतीमुख्य समाचार

आज 90 की रिपोर्ट आयी पॉजीटिव

कुल संक्रमितों का आंकडा हुआ 16 हजार 518

अमरावती प्रतिनिधि/दि.४– जिले में बुधवार 4 नवंबर को कोरोना के 90 नये संक्रमित मरीज पाये गये. इसके साथ ही जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 16 हजार 518 पर जा पहुंची. बुधवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट में 63 और रैपीड एंटीजन टेस्ट में 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है.
जिला शल्य चिकित्सक कार्यालय द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को कोरोना पॉजीटिव पाये गये लोगोें में 2 अल्पवयीन बच्चों सहित 44 पुरूषों व 44 महिलाओं का समावेश रहा. इनमें अमरावती शहर के 28 व ग्रामीण इलाकों के 62 लोगों का समावेश रहा. जिनमें सर्वाधिक मरीज धामणगांव रेल्वे, चांदूर रेल्वे व नांदगांव खंडेश्वर तहसील क्षेत्रों से वास्ता रखते है.
बुधवार को 129 कोरोना संक्रमितों को कोविड मुक्त हो जाने के चलते कोविड अस्पतालों से डिस्चार्ज मिला. जिले में अब तक 15 हजार 606 लोग कोविडमुक्त हो चुके है. साथ ही इस समय 239 एक्टिव पॉजीटिव मरीजों का कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. वहीं मनपा क्षेत्र में 155 व ग्रामीण क्षेत्र में 153 एसिम्टोमैटिक मरीजों को होम आयसोलेशन के तहत रखा गया है. बुधवार को कोरोना संक्रमण के चलते किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है. हालांकि अब तक कुल 365 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के दौरान दम तोड चुके है.

Related Articles

Back to top button