अमरावतीमुख्य समाचार

आज केवल 3 पॉजीटीव, कोई मौत नहीं

5 डिस्चार्ज, 32 भरती

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२९ – जिले में गुरूवार को केवल 3 कोविड संक्रमित मरीज पाये गये, वहीं लगातार 12 वें दिन कोविड संक्रमण की वजह से किसी मरीज की मौत नहीं हुई. यह अपने आप में बेहद राहतवाली खबर है तथा माना जा सकता है कि, अब कोविड संक्रमण की रफ्तार ने लगभग दम तोड दिया है. इसके साथ ही अब कुल संक्रमितों की संख्या बढकर 96 हजार 495 पर जा पहुंची है. वहीं गुरूवार को जिले के कोविड अस्पतालों से 5 मरीजों को कोविडमुक्त हो जाने के चलते डिस्चार्ज दिया गया. जिले में अबतक कुल 94 हजार 848 संक्रमित मरीज कोविड मुक्त हो चुके हैं.
इस समय जिले में कुल एक्टिव पॉजीटीव मरीजों की संख्या 86 है. जिनमें मनपा क्षेत्र के 27 तथा ग्रामीण क्षेत्र के 59 मरीजों का समावेश है. जिनमें से इस समय 32 मरीजों का विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. साथ ही मनपा क्षेत्र में 17 तथा ग्रामीण क्षेत्र में 37 मरीज होम आयसोलेशन में रखे गये है.

  • पॉजीटिविटी रेट 0.13 व रिकवरी रेट 98.29 फीसद

बीते 24 घंटे के दौरान 2 हजार 306 नागरिकों की कोविड टेस्ट की गई. जिसमें से मात्र 0.13 प्रतिशत लोगों की ही टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आयी है. यह पॉजीटिविटी रेट का अब तक का सबसे न्यूनतम स्तर है. वहीं इस समय कोविड संक्रमित मरीजों के कोविड मुक्त होने का प्रमाण बढकर 98.29 प्रतिशत पर पहुंच गया है

Related Articles

Back to top button