अमरावतीमुख्य समाचार

आज भाजपा कार्यालय में इकठ्ठा दिखे प्रवीण पोटे व अजय सारस्कर

 स्पष्टीकरण दिया, कोई मारपीट नहीं, बल्कि कान ऐठे थे

अमरावती/प्रतिनिधि दि.8 – हमारे बीच कोई मारपीट नहीं हुई, बल्कि पार्टी का एक कार्यकर्ता होने के नाते हमारे नेता प्रवीण पोटे ने मेरे केवल कान पकडे थे और मुझे समझाने की कोशिश की, उन्होंने मुझे मारा नहीं, यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक अजय सारस्कर का. भाजपा के शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर के अनुसार भी प्रवीण पोटे ने अजय सारस्कर को मारा नहीं बल्कि वरिष्ठ पार्टी नेता होने के नाते समझाया था. प्रवीण पोटे का भी कहना रहा कि, उन्होंने पार्टी की बैठक में अजय सारस्कर को पार्टी मुद्दों पर समझबूझ दी थी तथा कुछ लोग (पार्टी के भीतर व बाहर के) इस मुद्दे को हवा दे रहे है और भडकाने की कोशिश चल रही है. आज भाजपा कार्यालय में एक बैठक के दौरान विधायक प्रवीण पोटे पाटील और शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर तथा नगरसेवक अजय सारस्कर इकठ्ठा हुए थे. उसी समय इन तीनों ने अमरावती मंडल से बातचीत की.
गौरतलब है कि, पिछले चार दिनों से कुछ अखबारों में प्रवीण पोटे द्वारा अजय सारस्कर को एक पार्टी बैठक में तमाचा मारे जाने की खबरें लगातार छप रही थी. इन्हीं खबरों के बाद आज प्रवीण पोटे, किरण पातुरकर व अजय सारस्कर द्वारा यह स्पष्टीकरण दिया गया. स्पष्टीकरण के समय प्रवीण पोटे ने सारस्कर को पेढा खिलाकर मुंह भी मिठा किया.

  • मैने अजय को मारा नहीं, बडा होने के नाते केवल समझाया था – पोटे

पार्टी को बदनाम कर रहे है कुछ अंतर्गत शरारती और विरोधी
इस अवसर पर प्रवीण पोटे का कहना रहा कि, भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है और यहां कोई बडा-छोटा नहीं. चार दिनों पूर्व मैने पार्टी की एक बैठक में अजय का कान पकडा था, आज फिर पकडता हूं. हमारी ही पार्टी के कुछ कलाकार इस मामले को जानबूझकर तुल दे रहे है. पिछले मनपा चुनाव में अजय को पार्टी ने जीत दिलाई थी. आनेवाले मनपा चुनाव में भी अजय हमारा जीतकर आनेवाला उम्मीदवार है. पार्टी के कुछ अंतर्गत कलाकार और विरोधी नहीं चाहते की मनपा में अगली सत्ता भी भाजपा की ही आये. इसलिए मामले को जानबूझकर तूल दिया गया. पोटे ने हिदायत दी कि, विरोधी अपनी हरकतों से बाज आये. अजय ना केवल मेरा छोटा भाई है, बल्कि रिश्तेदार भी है.

  •  पार्टी को बदनाम करने की कोशिश-पातुरकर

इस अवसर पर भाजपा के शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर ने कहा कि, उस दिन प्रवीण पोटे व अजय सारस्कर के बीच मारपीट नहीं, बल्कि गुस्सेवाली प्रतिक्रिया थी. कुछ लोग उस मामले को लेकर पार्टी के नेता प्रवीण पोटे, नगरसेवक अजय सारस्कर व पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है. आज हम तीनों पार्टी कार्यालय में इकठ्ठा बैठे है, यह उन लोगों के मुंह पर तमाचा है. जिन्होंने उस मामले को तुल देने की कोशिश की. अजय सारस्कर यह प्रवीणभाऊ के छोटे भाई जैसा है.

  • हमारे नेता व मार्गदर्शक है प्रवीणभाऊ

नगरसेवक अजय सारस्कर का कहना रहा कि, प्रवीण पोटे हमारे नेता है और पार्टी के हित में यदि उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगता है, तो वे तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते है. पोटे मेरे बडे भाई जैसे है और आगे भी रहेगे. सारस्कर के अनुसार चार दिनों पूर्व उनके साथ कथित तौर पर जो मारपीट की खबरें छपी है, वह एकदम गलत है. प्रवीणभाऊ ने मेरे कान पकडे थे और उन्हें इसका अधिकार भी है.

Related Articles

Back to top button