अमरावतीमुख्य समाचार

आज रिकॉर्डतोड़ पॉजीटिव रिपोर्ट !

  •  पूरे सालभर की सबसे अधिक बम्पर संख्या

  •  आंकड़ों की अधिकृत घोषणा होना बाकी

अमरावती/प्रतिनिधि दि. 20 – विगत एक सप्ताह से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार उछाल भर रहा है और पिछले दो दिन से यह संख्या छह सौ के मुहाने पर पहुंच रही है. वहीं अब संभावना है कि शनिवार 20 फरवरी को कोरोना पॉजीटिव पाये जानेवालों की संख्या एक और रिकॉर्ड कायम कर सकती है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक स्वास्थ्य महकमे व प्रशासन की ओर से आज संक्रमित पाये गये लोगों का अधिकृत आंकड़ा जारी नहीं किया गया था, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि आज की संख्या बम्पर और रिकॉर्डतोड़ रहनेवाली है.
बता दें कि गुरूवार को 597 तथा शुक्रवार को 598 नये संक्रमित मरीज पाये गये थे. यह बीते करीब एक वर्ष के दौरान सबसे बड़ी संख्या कही जा सकती है. वहीं पता चला है कि शनिवार को जो आंकड़े सामने आनेवाले हैं, उनके सामने यह संख्या भी छोटी दिखाई देगी, क्योंकि शनिवार की संख्या छह सौ के स्तर को पार कर नया कीर्तिमान बनाने जा रही है. अपुष्ट जानकारी के मुताबिक आज सात सौ के करीब लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने का अंदेशा है.

सभी निजी कोविड हॉस्पीटल हुए फुल

– महेश भवन में फिर शुरू हुआ कोविड हॉस्पीटल

इस समय जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमित मरीज पाये जा रहे हैं, उसकी वजह से सरकारी कोविड अस्पताल के साथ ही मनपा क्षेत्र में स्थित तमाम निजी कोविड हॉस्पीटल पूरी तरह से हाऊसफुल हो चुके हैं. साथ ही सभी अस्पतालों में भर्ती होने हेतु मरीजों की भारी भीड़भाड़ है. ऐसे में प्रशासन द्वारा नये निजी कोविड अस्पताल खोलने का काम किया जा रहा है. इसके तहत कोविड संक्रमण के पहले दौर में काम कर चुके महेश भवन में दोबारा कोविड हॉस्पीटल खोला जा रहा है, जहां पर डॉ. अरूण हरवाणी व उनके चिकित्सकों की टीम द्वारा कोरोना संक्रमितों का इलाज किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button