अमरावतीमुख्य समाचार

बेलोरा एयरपोर्ट के ४० करोड सोलापुर के लिए किए ट्रांसफर

  • शासकीय मेडिकल कॉलेज के लिए घोषित निधि भी राजनीतिक स्टंट

  • भाजपा शहराध्यक्ष किरण पातुरकर ने लगाया पत्रकार परिषद में आरोप

अमरावती/दि.८ – राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को नियोजन भवन में समीक्षा बैठक ली. इस बैठक में अमरावती के शासकीय मेडिकल को निधि देने और बेलोरा एयरपोर्ट के लिए पैसे कमी नहीं पड़ने देने की घोषणा की है. लेकिन यह घोषणा केवल राजनीतिक स्टंटबाजी होने का आरोप भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर ने लगाया है.
श्रमिक पत्रकार भवन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा शहराध्यक्ष किरण पातुरकर ने कहा कि उपमुख्यमंत्री अमरावती आए और केवल घोषणाएं करके लौट गए. प्रत्यक्ष में किसी भी बात पर अमंल नहीं किया जा रहा है.
सिंध्ाुदुर्ग, सातारा, उस्मानाबाद के शासकीय मेडिकल कॉलेज के लिए निधि भी मंजूर किया गया. यहां पर पदों की भर्ती भी शुरू की गई. वहीं अमरावती के शासकीय मेडिकल कॉलेज के लिए लगनेवाला निधि देने बजट में देने की घोषणा की. जिस दिन बजट में अमरावती शासकीय मेडिकल कॉलेज के लिए निधि मिलेगा, उस दिन निणर्य का स्वागत अमरावतीवासी करेंगे. अमरावती में शासकीय मेडिकल कॉलेज के बजट में निधि की घोषणा अजित पवार ने कृति समिति के दबाव और भाजपा के आंदोलन से लेनी पड़ी. बजट में निधि घोषित नहीं किया गया तो भाजपा की ओर से निश्चित इस मुद्दे पर तीव्र आंदोलन किया जाएगा. किरण पातुरकर ने कहा कि बेलोरो एयरपोर्ट के लिए निधि की कमी नहींं पड़ने देने की घोषणा भी अजित पवार ने की. लेकिन बीते सव्वा वर्षोें में आघाडी सरकार ने एक दमडी भी बेलोरा एयरपोर्ट के लिए नहीं दी है. वहीं बेलोरा एयरपोर्ट की ४० करोड़ रुपयों का निधि सोलापुर एयरपोर्ट के लिए ट्रांसफर कर दी. इस दौर में कोल्हापुर एयरपोर्ट शुरू हो चुका है. शिर्डी, तिरुपति के लिए विमानसेवा भी शुरू हो चुकी है. लेकिन अमरावती का काम अब भी प्रभावित हुआ है.
पत्रपरिषद में भाजपा के संगठन महासचिव गजानन देशमुख, मंगेश खोंडे, राजेश आखेगांवकर, सुषमा कोठीकर मौजूद थीं.

शिवगान स्पर्धा १४ को

शिवजयंती के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से शिवगान स्पर्धा का आयोजन १४ फरवरी को किया जाएगा. यह स्पर्धा सोलो और गु्रप इन दो विभागों में आयोजित की जाएगी. व्यक्तिगत यानि सोलो स्पर्धा ९ फरवरी को राजापेठ के भाजपा कार्यालय में ली जाएगी. वहीं १४ फरवरी को गु्रप स्पर्धा होगी. स्पर्धा का उद्घाटन शहर जिलाध्यक्ष किरण पातुरकर के हाथों होगा. इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल, पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख , महापौर चेतन गावंडे, विदभ के सांस्कृतिक आघाडी के अध्यक्ष सुषमा कोठीकर, समाजसेवक नितीन कदम, गुड्डू लालवानी, जयराज बजाज, समीर देशमुख उपस्थित रहेंगे.

Related Articles

Back to top button