मुख्य समाचारविदर्भ

ट्रक ने बाईक सवार को कुचला, युवक की मौके पर मौत

धारणी के निकट धुनी बोड फाटे पर हुआ हादसा

* शिवलाल सोमा भुसूम के तौर पर मृतक की शिनाख्त
* साप्ताहिक बाजार में जा रहा था, बीच रास्ते ट्रक ने उडाया
धारणी/दि.16 – यहां से 12 किमी की दूरी पर स्थित धुनी बोड फाटे पर एक ट्रक ने सामने से आ रहे दुपहिया सवार को जोरदार टक्कर मारते हुए कुचल दिया. जिसके चलते ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.
जानकारी के मुताबिक धारणी तहसील अंतर्गत मालूर फॉरेस्ट में रहने वाला शिवलाल सोमा भुसूम (28) अपनी दुपहिया पर सवार होकर धारणी के साप्ताहिक बाजार में खरीददारी करने के लिए धारणी की ओर आ रहा था. तभी बीच रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमएच-04/जीआर-1421 ने शिवलाल भुसूम के दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मारी और उसे कुचल भी दिया. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि, शिवलाल भुसूम का दुपहिया वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और ट्रक के पहिए के नीचे कुचले जाने की वजह से शिवलाल भुसूम की मौके पर ही मौत हो गई.

* विधायक पटेल तुरंत पहुंचे मौके पर
इस घटना की जानकारी मिलते ही धारणी में मौजूद मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल तुरंत ही मौके पर पहुंचे और उन्होंने धारणी के थानेदार सुरेंद्र बेलखडे को भी इसकी जानकारी दी. पश्चात पंचनामे की कार्रवाई पूरी होने के बाद विधायक राजकुमार पटेल ने एम्बुलेंस मंगवाते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु धारणी के उपजिला अस्पताल में भिजवाया.

Related Articles

Back to top button