बुलढाणामुख्य समाचार

समृद्धि पर 6 घंटे में दो हादसे, 2 की मौत, 11 घायल

बुलढाणा /दि.11- समृद्धि एक्सप्रेस वे पर सडक हादसों का सिलसिला लगातार चल रहा है. विगत 9 नवंबर की सुबह 6 घंटे के अंतराल में समद्धि एक्सप्रेस वे पर मेहकर के निकट फर्दापुर से डोणगांव के बीच दो भीषण हादसे घटित हुए. जिनमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 11 लोग घायल हुये. मृतकों में से एक व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है. वहीं घायलों को मेहकर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में ढाई वर्ष की आयु वाले एक बच्चे का भी समावेश है.
विगत 9 नवंबर को पहला हादसा फर्दापुर टोल नाके के पास सुबह 5.30 बजे के आसपास घटित हुआ. जब एक निजी बस का ड्रायवर बस के टायरों में हवा की जांच कर रहा था, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में हरिश ठाकरे नामक बस चालक सहित बस में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार 36 यात्रियों में से 7 लोग घायल हुए है. जिन्हें इलाज के लिए मेहकर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया.
वहीं दूसरा हादसा सुबह 11 बजे के आसपास घटित हुआ. जब नागपुर की ओर जाने वाली एक तेज रफ्तार कार का टायर फुट गया और वह कार रास्ते के किनारे लगी लोहे की रेलिंग से जाकर टकरा गई. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए. जिनमें से ढाई वर्ष के बच्चे की स्थिति गंभीर बताई गई. जिसे इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button