मुख्य समाचारविदर्भ

सडीगली स्थिति में मिली दो लाशें

भुली के खेत शिवार की घटना

  • दोनों लाशें वाईगौल गांव के निवासियों की

मुर्तिजापुर/दि.16 – यहां से समीपस्थ भुली स्थित खेत शिवार में नाले के किनारे पर 15 सितंबर को दोपहर के दौरान सडीगली स्थिति में दो लाशें पायी गई. जिससे परिसर के नागरिकों में सनसनी मची है.
जानकारी के अनुसार भुली खेत शिवार में नाले के किनारे पर दो लाशें सडीगली स्थिति में रहने की जानकारी कुछ किसानों ने भुली के पुलिस पटेल छाया अरुण डहाके को दी. उन्होंने मानोरा के पुलिस पटेल छाया अरुण डहाके को दी. उन्होंने मानोरा के थानेदार सुनील जाधव से संपर्क कर इस बाबत अवगत किया. उसके बाद पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. मृत व्यक्ति की मौत 15 से 20 दिन में हुई होगी, ऐसा अनुमान व्यक्त किया जा रहा है. मानोरा पुलिस स्टेशन में वाईगौल स्थित कुछ लोग लापता होने की शिकायत दाखल हुई थी. जिसके चलते थानेदार सुनील जाधव ने शिकायतकर्ता लोगों को भुली खेत शिवार में घटनास्थल पर बुलाया था. मृत व्यक्तियों के नाम अशोक धनसिंग राठोड (57) व काशिराम नरसिंग आडे (60) रहने की बात निष्पन्न हुई. रिश्तेदारों की ओर से मृतकों की पहचान करवाई गई. संबंधितों को किसने और क्यों मारा इसका पता पुलिस कर रही है.

वैद्यकीय अधिकारियों की ऐसी ही अनास्था

मृत दोनों व्यक्तियों का पोस्टमार्टम करना जरुरी है. उसके लिए मानोरा स्थित ग्रामीण अस्पताल के वैद्यकीय अधिकारियों केे मोबाइल पर संपर्क किया गया. किंतु 3 घंटे तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक भी अधिकारी अथवा कर्मचारी घटनास्थल पर दाखल नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button