बुलढाणामुख्य समाचार

समृद्धि पर फिर दो भीषण हादसे, एक की मौत, तीन घायल

दौलताबाद में पिकअप वाहन व ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर

* सिंदखेड राजा में प्याज लदा ट्रक पलटा
बुलढाणा/दि.13-संभाजी नगर – नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेस वे पर सडक हादसे घटित होने का सिलसिला बदस्तुर जारी है. विगत 24 घंटें के दौरान बुलढाणा एवं छत्रपति संभाजी नगर जिलांतर्गत समृद्धि एक्सप्रेस वे पर घटित दो सडक हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. यह सडक हादसे छ. संभाजी नगर के दौलताबाद मालिवाडा तथा बुलढाणा जिले के सिंदखेड राजा शहर के पास घटित हुए.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मुंबई से अकोला की ओर कुरीयर पार्सल लेकर जा रहे पिकअप वाहन और एक ट्रक के बीच दौलताबाद मालिवाडा में समृद्धि महामार्ग पर भीषण टक्कर हुई. इस हादसे में पिकअप के क्लीनर विजयकुमार रणजीत डागी (50, झारखंड) की मौत हो गई. वहीं पिकअप चालक दीपूकुमार डागी (31, झारखंड) गंभीर रुप से घायल हुआ. यह दोनों लोग पिकअप वाहन क्रमांक एमएच-27/बीएक्स-7641 में कुरीयर पार्सल लेकर मुंबई से अकोला की ओर मंगलवार की रात 11 बजे निकले थे. दौलताबाद के मालीवाडा में समृद्धि महामार्ग से गुजरते समय सामने चल रहे ट्रक ने अचानक ही अपनी लेन बदली, जिसके चलते पीछे से आ रहे पिकअप चालक का अपने वाहन से नियंत्रण छूट गया और इस पिकअप वाहन ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें पिकअप वाहन का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. जिसकी वजह से पिकअप वाहन का क्लीनर विजय डागी गंभीर रुप से धायल हुआ. वहीं चालक दीपू डागी को भी काफी चोटे आयी. हादसे के बाद अज्ञात ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया. वहीं हादसे में घायल दोनों लोगों को तुरंत घाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर विजय डागी की मौत हो गई.
वहीं दूसरी ओर बुलढाणा जिलांतर्गत सिंदखेड राजा शहर से होकर गुजरने वाले समृद्धि एक्सप्रेस वे पर चैनल नं. 338 के निकट नाशिक से कोलकाता की ओर प्याज लेकर जा रहा ट्रक क्रमांक डब्ल्यूवी-25/एल-5257 अचानक ही अनियंत्रित होकर पलटी खा गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक सायंद्रार कुमार (27, औरंगाबाद, बिहार) को नींद की झपकी आ जाने के चलते उसका ट्रक से नियंत्रण छूट गया था और यह ट्रक उलट गया. इस हादसे में ट्रक चालक सहित अजयकुमार (20) ऐसे दो लोग घायल हुए है. हादसे की जानकारी मिलते ही महामार्ग पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा दोनों घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Related Articles

Back to top button