मुख्य समाचारविदर्भ

हादसे में मजदूर के शरीर के हुए दो टूकडे

सावनेर-कलमेश्वर मार्ग के बोरगांव परिसर में हुआ भीषण हादसा

नागपुर/दि.२३ – ट्रक में रखे जनरेटर की रोशनी में सड़क का काम करते समय तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक कामगार के शरीर के दो टूकडे हो गए, जबकि दूसरा कामगार गंभीर रूप से घायल हो गया. यह हादसा सावनेर पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले सावनेर-कलमेश्वर मार्ग के बोरगांव परिसर में गुरुवार की रात ९.३० बजे के करीब हुआ.
हादसे में सचिन नत्थू कुंभारे (32) की मौत हो गई. जबकि युवराज महादेव वानखेडे (50) गंभीर रूप से घायल हुआ है. दोनों भी कलमेश्वर के बोरगांव(बु.)के रहनेेवाले बताए गए है.
बता दें कि फिलहाल सावनेर-कलमेश्वर-गोंडखैरी मार्ग के फोरलेन का काम चल रहा है. दोनों डीबीएल कन्सट्रक्षन कंपनी के माध्यम से काम पर कामगार के रूप में काम कर रहे थे. वे अन्य कामगारों के साथ गुरुवार की रात मार्ग का काम कर रहे थे. इस समय रोशनी के लिए एमपी-39/एच-696 क्रमांक के ट्रक मेें जनरेटर रखा गया था. जनरेटर की रोशनी में मजदूर काम कर रहे थे. इसी दरम्यिान तेज गति से आ रहे कंटेनर नंबर एमपी-13/जीबी-1707 ने ट्रक को टक्कर मार दी. इस समय सचिन व युवराज ट्रक व कंटेनर के बीच आ गए. जिसमें सचिन के शरीर के कमर से दो टूकडे हो जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि युवराज गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर सचिन का शव पोस्टमार्टम के लिए सावनेर शासकीय अस्पताल में लाया. वहीं युवराज को उपचार के लिए नागपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है. सावनेर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. मामले की जांच थानेदार मारूती मलक के मार्गदर्शन में हेड कान्सटेबल अनिल तिवारी कर रहे है.

Related Articles

Back to top button