अमरावतीमुख्य समाचार

मोबाइल छिनकर भागने वाले दो कुख्यात चोर गिरफ्तार

मोटरसाइकिल, 12 मोबाइल समेत 1.50 लाख का माल बरामद

  • राजापेठ पुलिस की कार्रवाई, कई मामले उजागर होने की संभावना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१४ – रास्ते से गुजरने वाली लडकियों के पास से मोबाइल छिनकर भाग जाने वाले आदतन दो आरोपियों को राजापेठ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल 12 मोबाइल समेत 1 लाख 50 हजार रुपए कीमत का माल बरामद किया है. पुलिस को उम्मीद है कि उन आरोपियों से मोबाइल चोरी की कई घटनाएं उजागर हो सकती है. इस तरह की घटनाओं में औेर आरोपियों का समावेश हो सकता है, इस दिशा में पुलिस तहकीकात कर रही है.
राजीक शहा रसीद शहा (29, सुफी प्लॉट, हमु. आझाद नगर) व शुभम शरद तायडे (20, व्यंकटेश कॉलोनी) यह गिरफ्तार किये गए दोनों कुख्यात चोरों के नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 सितंबर की रात 9 बजे हिवरा बुजरुक निवासी एक 23 वर्षीय युवती अपनी सहेली के साथ जा रही थी. बडनेरा रोड होटल मनभरी के सामने अचानक दो व्यक्ति पल्सर मोटरसाइकिल पर आये और पीछे बैठे व्यक्ति ने युवती के हाथ से 10 हजार रुपए कीमत का गोल्डन कलर का मोबाइल छिनकर भाग गए.
इस मामले की तहकीकात में राजापेठ पुलिस ने सायबर पुलिस की सहायता से ईएमआई क्रमांक के आधार पर तकनीकी जांच करते हुए बडे ही चालाकी से पुलिस ने आरोपी राजिक शहा व शुभम तायडे को गिरफ्तार किया. आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपराध कबुल कर लिया है. पुलिस ने चोरों के पास से 1 लाख 20 हजार रुपए कीमत के 12 मोबाइल, 30 हजार रुपए कीमत की पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 31/बीके-9421ऐसे 1 लाख 50 हजार रुपए का माल बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी आदतन चोर है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त शशिकांत सातव, सहायक पुलिस आयुक्त सुहास भोसले के मार्गदर्शन में थानेदार किशोर सूर्यवंशी के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक गजानन मेहत्रे, काँस्टेबल राजेश राठोड, किशोर महाजन, अतुल संभे, दानिश इकबाल, राहुल ढेेंंगेकर, अमोल खंडेझोड, नरेश मोहरिल की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button