मुख्य समाचारविदर्भ

अमरावती के दो लोगों की नागपुर में उपचार के दौरान मौत

 फ्रेजरपुरा व गाड़गेनगर थाने में मामला दर्ज

अमरावती/प्रतिनिधि दि.9 – अमरावती के दो लोगों की अलग-अलग हादसों में घायल होने पर नागपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई. नागपुर पुलिस विभाग से प्राप्त शिकायत के बाद फ्रेजरपुरा व गाडगेनगर थाने में भी अपराध दर्ज किया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के बड़े हनुमान मंदिर के सामने रहने वाले अब्दुल शफीज अ. कादर (65) 1 जून की सुबह 6.30 बजे के करीब अपनी एक्टीवा गाड़ी क्र. एमएच 27 केआर 3415 से अमरावती रेल्वे स्टेशन पर काम के सिलसिले में आये थे. यहां से वापस घर लौटते समय सुबह 7.30 बजे के करीब कांग्रेस नगर रोड पर कस्तुरबा हाइस्कूल शामनगर के सामने 407 मेटाडोर ने एक्टीवा को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में अब्दुल शफीज अ. कादर गंभीर रुप से घायल हो गये. उन्हें उपचार हेतु जिला सामान्य अस्पताल लाया गया. वहां से डॉ. सावदेकर के अस्पताल में उपचार के बाद नागपुर के न्यूरा अस्पताल में रेफर किया गया. जहां पर उपचार के दौरान 2 जून की शाम उन्होंने अंतिम सांस ली. नागपुर शहर धंतोली पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. इसके बाद इस मामले की प्राथमिकी रिपोर्ट फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में भेजी गई. जिसके बाद फ्रेजरपुरा थाने में भी आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया.
इसी तरह माहुली जहांगीर थाना क्षेत्र के कापूसतलनी निवासी पंडित राऊत की उपचार के दौरान नागपुर में मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार माऊली जहांगीर थाना क्षेत्र में आने वाले कापूसतलनी निवासी पंडित राऊत (73) अमरावती के गाडगेनगर स्थित पंचवटी चौक में वैदर्भी मोटर गैरेज चलाते हैं. 2 जून की शाम 5 बजे के करीब वे अपनी गाड़ी में मौजूद थे, इस समय गैरेज के हैंडीगेज गेट को वे ऑईल व ग्रीस लगा रहे थे. तभी गेट को आगे-पीछे करते समय लोहे के गेट का हुक निकल गया और वह सीधे उनके शरीर पर गिरने से उनके छाती व कमर पर गंभीर चोट पहुंची. प्राथमिक उपचार के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद नागपुर के मेयो अस्पताल में रेफर किया गया. जहां उपचार के दौरान 4 जून को उनकी मौत हो गई. नागपुर शहर अजनी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर प्राथमिकी रिपोर्ट गाडगेनगर पुलिस थाने में भेजी.

Related Articles

Back to top button