अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही दिन में दो आत्महत्याएं

राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत

अमरावती/प्रतिनिधि दि.24 – स्थानीय राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को एक ही दिन के दौरान दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. राजापेठ थाना पुलिस दोनोें मामलों की जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साईनगर परिसर के कक्कड ले-आउट में रहनेवाले दिनेश वामनराव ठाकरे (54) ने अपने घर के बाहर सज्जे से फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही राजापेठ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का पंचनामा करते हुए शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया. पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि, एक निजी अस्पताल में गार्ड के तौर पर काम करनेवाला दिनेश ठाकरे विगत लंबे समय से बीमार चल रहा था और संभवत: बीमारी से तंग आकर ही उसने आत्महत्या की है.
वहीं एक अन्य घटना दशहरा मैदान परिसर स्थित झोपडपट्टी में उजागर हुई. जहां पर मुरलीधर ज्ञानेश्वर साबले नामक 34 वर्षीय व्यक्ति ने घर की छत से रस्सी का फंदा बनाया और उससे लटककर आत्महत्या कर ली. साबले के परिजनों ने पुलिस को बताया कि, मुरलीधर साबले का विगत लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ झगडा चल रहा था, जिससे वह परेशान रहता था. साथ ही कुछ दिन पूर्व साबले के साथ उसके सालों ने जबर्दस्त मारपीट की थी. जिससे वह काफी आहत था. शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. राजापेठ थाना पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button