अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

दो दुपहिया वाहनों को आमने-सामने टक्कर

ट्रैवल्स की चपेट में आकर एक की मौत, दो घायल

परतवाडा /दि.18– परतवाडा आसेगांव मार्ग पर मेघनाथपुर के पास स्थित पोल्ट्री फार्म के निकट दो दुपहिया की आमने-सामने टक्कर हुई और जिससे दोनों दुपहिया वाहनों पर सवार लोग सडक पर गिर पडे. इसी समय सडक से गुजर रही लक्झरी बस की पहिए की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोगों को काफी गंभीर चोटे आयी. इसके अलावा इस हादसे में एक महिला को भी चोटे आयी. यह हादसा आज दोपहर 2 बजे के आसपास घटित हुआ.
जानकारी के मुताबिक मेघनाथपुर में रहने वाला रोशन गणपत मनोहरे अपनी दुपहिया पर प्रशांत भिमराव मनोहरे व आशिष भिमराव मनोहरे को बिठाकर अमरावती की ओर जाने निकला था. तभी सामने से आ रही एक दुपहिया वाहन से रोशन मनोहरे की दुपहिया की टक्कर हो गई. इस टक्कर में दुपहिया पर सवार तीनों युवक नीचे गिर पडे. इसी समय वहां से श्रीराम ट्रैवल्स की लक्झरी बस क्रमांक एमपी-12/पी-0366 गुजर रही थी. जिसके पहिए की चपेट में रोशन मनोहरे आ गया. जिससे उसका सिर कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में प्रशांत मनोहरे गंभीर रुप से घायल हुआ और आशिष मनोहरे को छिटपूट चोटे आयी. साथ ही विपरित दिशा से आ रही दुपहिया पर सवार महिला के पांव में काफी गंभीर चोटे आयी है.
इस हादसे की जानकारी मिलते ही परिसरवासी तुरंत ही सहायता के लिए दौडे और एक एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं जानकारी मिलते ही सरमसपुरा पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा और घटनास्थल पर लगी भीड को हटाते हुए अमरावती-परतवाडा मार्ग पर यातायात को सुचारु किया गया.

Related Articles

Back to top button