अमरावतीमुख्य समाचार

हंतोडा फाटे पर दो दुपहिया एक दूसरे पर टकराई, तीन जख्मी

गंभीर घायल पर अमरावती में इलाज

अमरावती/प्रतिनिधि दि.९ – जिले के अंजनगांव सुर्जी-दर्यापुर मार्ग पर हंतोडा फाटे के पास विपरित दिशा से आने वाली दो दुपहिया एक दूसरे पर टकराने से हुई दुर्घटना में तीन लोग जख्मी हुए. घायलों में हंतोडा निवासी विजय दौलत राउत की हालत चिंताजनक रहने से उन्हें अमरावती रेफर किया गया है. स्थानीय सबनीस प्लॉट स्थित निजी अस्पताल में उनपर इलाज किया जा रहा है. यह दुर्घटना कल 8 सितंबर की शाम 6 बजे के दौरान घटीत हुई.
अंजनगांव से दर्यापुर मार्ग पर हंतोडा फाटे पर विजय दौलत राउत (50), मनोहर गोविंद नवलकर (68, दोनों हंतोडा निवासी) यह अंजनगांव से हंतोडा में स्कूटी गाडी से जाते समय हंतोडा के पास टर्निंग लेते समय दर्यापुर की ओर से आने वाली डिस्कवर गाडी क्रमांक एमएच 48/एमवाय 9056पर सवार अनिल इवने (30, बोटी, मुलताई, जिला बैतुल) ने टक्कर देने से यह दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना में तीनों लोग जख्मी हुए है. उन्हें ग्रामीण अस्पताल अंजनगांव में दाखिल किया गया और वहां से उन्हें अमरावती रेफर किया गया. घायलों में विजय दौलत राउत की हालत चिंताजनक रहने से उन्हें आगामी इलाज के लिए अमरावती रेफर किया गया. घटना की जांच अंजनगांव के थानेदार दिपक वानखडे के मार्गदर्शन में हेडकाँस्टेबल घुगे, ट्राफिक पुलिस सिपाही संदीप चौधरी कर रहे है.

  • महामंडल की बस पहुंची ग्रामीण अस्पताल

हंतोडा फाटे पर दुर्घटना हो जाने से घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए तत्काल वाहन नहीं मिल रहा था. उसी समय दर्यापुर से अंजनगांव की ओर आने वाली महामंडल के बस चालक ने बस रोककर घायलों को बस में बिठाकर सीधे अंजनगांव ग्रामीण अस्पताल में बस ले गए. जिससे घायलों को तत्काल प्राथमिक इलाज मिलने में आसानी हुई.

Related Articles

Back to top button