अकोलामुख्य समाचार

काटेपूर्णा-पिंजर्डा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

बैल धोने गए थे नदी पर

अकोला/दि.६ – जिले के बोरगांव मंजू तहसील में आनेवाले काटेपूर्णा-पिंजर्डा नदी के संगम में दो युवक बह गए. पोले के दिन चार किसान बैल धोने के लिए नदी पर गए थे. जिनमें से गोपाल कांबे,सागर कावरे बह गए.
मिली जानकारी के अनुसार कानशिवनी गांव के चार किसान दोस्त काटेपुर्णा- पिजंर्डा नदी के संगम पर बैलों को धोने के लिए गए थे . पानी की गहरायी का अंदाज नहीं लगा पाने से चारों किसान पुत्र नदी के पत्र में बहते हुए पार्डी के नागरिकों को दिखाई दिए. नागरिकों ने तुरंत चारों को बचाने के लिए दौड़ लगायी. लेकिन ग्रामवासी दो युवकों को बचा पाए. जबकि गोपाल महादेवराव कांबे (19) व सागर गोपाल कावरे (21) दोनों बह गए. पिंजर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर खोजी दस्ते को बुलाया. बह गए युवकों को ढूंढा जा रहा है. ऐन पोला त्यौहार के दिन यह घटना सामने आने से परिसर में शोक का माहौल बना हुआ है.

  • बार्शीटाकली में भी युवा किसान की डूबने से मौत

तहसील के आगर गांव में रहनेवाले युवा किसान मनोज खाडे की गांव के तालाब में डूबने से मौत हो गई. किसान मनोज खाडे भी सोमवार को पोले के दिन तालाब पर बैलों को नहाने लेकर गया था. यहां पर अचानक पैर फिसल जाने से वह तालाब के पानी में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button