अमरावतीमुख्य समाचार

दुपहिया हादसे में दो युवकों की मौत

एक गंभीर रूप से घायल

  • शिरजगांव-परतवाडा मार्ग की घटना

चांदुरबाजार/दि.१३ – तहसील के शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दुपहिया के भीषण हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर होने से उसे उपचार के लिए अस्पताल रेफर किया गया है.
यह घटना शिरजगांव कसबा-परतवाडा मार्ग पर स्थित गजानन महाराज मंदिर के नजदीक शुक्रवार की दोपहर ३ बजे सामने आयी. मृतकों में दुपहिया चालक युवराज देवराव ध्ाुर्वे व दुर्गेश श्रीराम उईके दोनों रहनेवाले रामनगर करजगांव का समावेश है. वहीं करजगांव के गोंडपुरा निवासी किरण नामदेव धोटे गंभीर रूप से घायल है.
मिली जानकारी के अनुसार तीनों एक ही दुपहिया नंबर एमएच-२७ एडी-०१७८ से शिरजगांव से करजगांव जा रहे थे. इस बीच शिरजगांव कसबा-परतवाडा मार्ग पर स्थित गजानन महाराज मंदिर के पास दुपहिया चालक का नियंत्रण छूट गया और दुपहिया सड़क किनारे के पाईप से टकरा गयी. हादसे में दुपहिया चालक युवराज और पीछे बैठे दुर्गेश की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि किरण गंभीर रूप से घायल होने से उसे उपचार के लिए अचलपुर अस्पताल में रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही शिरजगांव कसबा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. मामले की जांच थानेदार पंकज दाभाडे के नेतृत्व में शिरजगांव कसबा पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button