महाराष्ट्रमुख्य समाचार

उद्धव ठाकरे कफन चोर

फडणवीस का तीखा हमला

* जंबो कोविड सेंटर घोटाला
मुंबई/दि.30- उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला किया. दूरदर्शन के समाचार चैनल को दी भेंटवार्ता में फडणवीस ने जंबो कोविड सेंटर में भारी भ्रष्टाचार का आरोप किया और ठाकरे को कफन चोर कहना पडेगा, ऐसा कहा. शिंदे-फडणवीस सरकार की वर्षपूर्ति उपलक्ष्य यह भेंटवार्ता ली गई.
फडणवीस ने महाविकास आघाडी सरकार के काल में हुए भ्रष्टाचार की पोल खोल की. उन्होंने कहा कि पूरी जांच में संपूर्ण सत्य सभी के सामने आएगा. अभी तो नॉन कोविड ऑडिट में ही 12 हजार करोड के घपले सामने आए हैं. कोविड दौरान घोटाले का ऑडिट नहीं हुआ है. वह होने पर कितने घपले सामने आएंगे. उन पर कार्रवाई करनी पडेगी यह जनता का पैसा है हम कार्रवाई जरुर करेंगे.
फडणवीस ने कहा कि मुंबई मनपा में 2017 में ही हम शिवसेना से अलग हो गए थे. उनके धतकरम में साथ नहीं देने की बात हमने स्पष्ट कर दी थी. राज्य में साथ मेें रहने पर हम तब भी मनपा में शिवसेना के विरोध में नहीं थे तो साथ में भी नहीं थे.
फडणवीस ने कहा कि, भ्रष्टाचार यह हमेशा बडा मुद्दा रहा है. सर्वसामान्य नागरिकों को लगता है कि भ्रष्टाचार सदा के लिए खत्म होना चाहिए. इसीलिए उन्होंने नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है. मोदी की योजनाओं में भ्रष्टाचार नहीं होता इसलिए देश की आम जनता उनके साथ है.
फडणवीस ने कहा कि ऐसे 35 डॉक्टर के नाम सामने आए हैैं जिन्होंने कोविड दौरान सेवा के लिए आवेदन किया था. फिर भी उनके नाम से पूरे बिल निकाले गए. अर्थात कोविड सेंटर में कौन था? यह सवाल भी उठता है. बडे प्रमाण में भ्रष्टाचार होने का आरोप कर फडणवीस ने कहा कि अनेक प्रकरण सामने आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button