मुख्य समाचारविदर्भ

रेल से कटकर चाचा-भतीजे की मौत

धामणगांव शहर की घटना

* आधी रात घर से निकले चाचा को खोजने गया था भतीजा
* दोनो आए तेज रफ्तार मालगाडी की चपेट में
धामणगांव रेल्वे -/दि.13 बीती रात रेल्वे स्टेशन परिसर में सुधाकर बन्सी तेलंगे (55) व मंगेश नारायण तेलंगे (28) नामक चाचा भतीजे की तेज रफ्तार मालगाडी की चपेट मेें आने की वजह से मौत हो गई. रात करीब 11.45 बजे घटित इस घटना की वजह से पूरे शहर में हडकंप मचा हुआ है.
जानकारी के मुताबिक मोहम्मदपुरा परिसर में रहने वाला सुधाकर तेलंगे भवन निर्माण कामगार के तौर पर काम किया करता था और उसके परिवार में पत्नी सहित तीन विवाहित बेटियां व दो बेटे है. वहीं अविवाहित रहने वाला मंगेश तेलंगे पेंटर का काम किया करता था और उसके परिवार में दिव्यांग पिता, बुजुर्ग मां, मानसिक रुप से बीमार बहन और बहन की दो बेटियों का समावेश है. मंगेश अपने परिवार में एकलौता कमाने वाला था. पता चला है कि, मंगेश के चाचा सुधाकर तेलंगे बीती रात अचानक ही अपने घर से कहीं बाहर चले गए. जिसकी जानकारी मिलने पर मंगेश अपने चाचा को खोजने घर से निकला और रेल्वे स्टेशन परिसर में पहुंचा. जहां पर उसे रेल्वे पटरी के पास अपना चाचा दिखाई दिया, तो वह उसे उठाकर अपने साथ घर ले जाने के लिए उसके पास पहुंंचा. इसी समय डाउन लाइन पर भुसावल से नागपुर की ओर जा रही मालगाडी ने इन दोनों चाचा भतीजे को पीछे से टक्कर मारी और रेलगाडी की चपेट में आने के चलते दोनों भी लोग बुरी तरह से घायल होकर मौके पर ही मारे गए.
घटना की जानकारी मिलते ही बडनेरा रेल्वे पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक विजय गिरी व राजेश वरठे तथा पुलिस कर्मचारी जितेंद्र बोरकर, हरिश कुसराम व सुधीर श्रीरामे ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया. मामले की जांच जारी है.

* एक अन्य अज्ञात का भी शव मिला
अभी डाउन लाइन पर चाचा-भतीजे की रेलगाडी से कटकर मौत हो जाने के मामले की जांच चल ही रही थी कि, गौरक्षण के निकट अप रेल लाईन पर पोल क्रं. 709/3 तथा लोकेशन बॉक्स व होम सिग्नल के पास रात करीब 3.30 बजे के दौरान 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ. यह व्यक्ति काले रंग की बनियान तथा नीले रंग का जिन्स-पैंट पहने हुआ था. मामले की जानकारी मिलते ही दत्तापुर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा किया और मामले की जांच शुरु कर दी.

Related Articles

Back to top button