अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

जल्द ही मंगल कार्यालय में लेनी पडेगी वज्रमुठ सभा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कसा तंज

नागपुर/दि.5 – महाविकास आघाडी के नेताओं द्बारा अब धूप व बारिश की वजह को आगे करते हुए अपनी वज्रमुठ सभा रद्द किए जाने की बात कहीं जा रही है. इससे पहले जब 4 सभाएं हुई, तब तेज धूप पड रही थी और उससे पहले भी कई बार भीषण गर्मी में राजनीतिक सभाएं हुई है. लेकिन कभी मौसम की वजह को आगे नहीं किया गया. परंतु अब सभा में लोग ही नहीं आ रहे, तो मौसम का बहाना करते हुए वज्रमुठ सभा रद्द की जा रही है. यदि ऐसा ही चलता रहा तो आगे चलकर मविआ के नेताओं को किसी मंगल कार्यालय में वज्रमुठ सभा लेनी पडेगी. इस आशय का तंग भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले द्बारा कसा गया.
नागपुर में मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि, प्रभु श्रीराम, रामभक्त हनुमान, छत्रपति शिवाजी महाराज तथा स्वातंत्र्यवीर सावरकर सहित देवी-देवताओं व महापुरुषों का बार-बार अपमान करने वाली कांग्रेस को कर्नाटक की जनता अब माफ नहीं करेगी. साथ ही वर्ष 2024 में कांग्रेस को 440 वोल्ट का झटका भी लगेगा. इसके साथ ही बावनकुले ने यह भी कहा कि, इस समय राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का कोई भी नेता उनके संपर्क में नहीं है. यदि कोई हमसे संपर्क करता है, तो हमारे पास झंडे व दुपट्टे पूरी तरह से तैयार है.
इस बातचीत में बावनकुले ने यह भी कहा कि, उद्धव ठाकरे जैसे लोग अपनी खुद की पार्टी को नहीं संभाल पाए, तो वे दुसरों का नेतृत्व कैसे कर सकेेंगे. ठाकरे जब हमारे साथ थे, तब मोदी का कितना गुणगान करते थे. इसके वीडियो आज भी हमारे पास है. लेकिन महाविकास आघाडी में जाने के बाद उद्धव ठाकरे के लिए मोदी का विरोध करना मजबूरी बन गया है.

Related Articles

Back to top button