अमरावतीमुख्य समाचार

शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढा

80 हजार की दो मोटरसाइकिल बरामद

* सिटी कोतवाली पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/ दि.18 – शहर में वाहन चोरों ने हंगामा मचा रखा है. लगातार वाहन चोरी की घटना उजागर हो रही है. इसी दौरान इसी दौरान सिटी कोतवाली पुलिस के दल ने गुप्त सूचना के आधार पर मोर्शी तहसील के तलणी निवासी कुख्यात चोर राजेश भलावी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के पास से 80 हजार रुपए कीमत की दो मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है.
राजेश नानकराम भलावी (35, तलणी, तहसील मोर्शी) यह गिरफ्तार किये गए शातिर चोर का नाम है. सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता मिलिंद राजारामजी ढोके (55, लुंबिनी कॉलोनी, तपोवन) ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, 15 फरवरी को इतवारा बाजार परिसर से उनकी 30 हजार रुपए कीमत की लाल रंग की एक्टीवा मोपेड क्रमांक एमएच 27/सीजे- 0543 किसी अज्ञात चोर ने चुरा ली है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की.
मामले की तहकीकात करते समय पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को 17 फरवरी के दिन मिली गुप्त सूचना के आधार पर तलणी के राजेश भलावी नामक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 30 हजार रुपए कीमत की वह लाल रंग की मोपेड और 50 हजार रुपए कीमत की हिरो सुपर स्प्लेंडर प्रो मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएच- 3150 ऐसे कल 80 हजार रुपए का माल बरामद किया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, पुलिस निरीक्षक (अपराध) रमेश टाले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक बालाजी वलसने, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रंगराव जाधव, हवलदार मलिक अहमद, आशिष इंलगेकर, पंकज अंभोरे, आनंद जाधव के दल ने की.

Related Articles

Back to top button