अमरावतीमुख्य समाचार

आईएनएस की कार्यकारिणी में विलास मराठे का निर्विरोध चयन

अमरावती /दि.2- देश के अखबार मालिकों की सर्वोच्च संस्था इंडियन न्यूजपेपर्स सोसायटी (आईएनएस) की कार्यकारिणी में दैनिक हिंदुस्थान के प्रबंध संपादक विलास अरुण मराठे का एक बार फिर निर्विरोध चयन किया गया है. विशेष उल्लेखनीय है कि, आईएनएस की कार्यकारिणी में लगातार 21 वीं बार विलास मराठे का निर्विरोध चयन हुआ है.
इससे पहले संपादक व वरिष्ठ पत्रकार विलास मराठे ने राज्य सरकार की राज्य अधिस्वीकृति समिति के सदस्य के तौर पर भी काम किया है. साथ ही वे विदर्भ साहित्य संघ की अमरावती शाखा के अध्यक्ष भी है. इसके अलावा श्री अंबादेवी संस्थान के विश्वस्त, सातुर्णा औद्योगिक वसाहत सहकारी संस्था के संचालक, शासकीय आईटीआई (छात्रा) के संचालक व जोग चेरिटेबल ट्रस्ट के सचिव रहने के साथ ही उन्होंने भारत सरकार के सूचना व जनसंपर्क मंत्रालय के डीएवीपी (केंद्र सरकार की विज्ञापन वितरण करने वाली संस्था) के सदस्य के तौर पर भी काम किया है.
दैनिक हिंदुस्थान के संस्थापक व संपादक महान स्वाधिनता सेनानी पत्रमहर्षि स्व. बालासाहब ठाकरे के पौत्र तथा दैनिक हिंदुस्थान के दिवंगत मुख्य संपादक डॉ. अरुण मराठे व श्रीमति प्रभा मराठे के सुपुत्र विलास मराठे का आईएनएस की कार्यकारिणी में लगातार तीसरी बार निर्विरोध निर्वाचन होने के चलते अमरावती सहित पश्चिम विदर्भ के पत्रकारिता क्षेत्र में आनंद व्यक्त किया जा रहा है और समाज में हर स्तर पर उनका अभिनंदन हो रहा है.

Related Articles

Back to top button