अमरावतीमुख्य समाचार

पोटे कॉलेज में हुआ व्हर्चुअल ऑफर लेटर वितरण समारोह

300 से अधिक छात्रों का नामांकित कंपनियों में चयन

  • 4 हजार से अधिक छात्र व पालक ऑनलाइन रहे मौजूद

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३ – स्थानीय पी.आर.पोटे. पाटिल ग्रुप ऑफ एज्युकेेशनल इंस्टिट्यूट के ऑफर लेटर वितरण समारोह का आयोजन आज शनिवार को ऑनलान पद्धति से किया गया. बता दें कि, जारी शैक्षणिक वर्ष में पोटे संस्था द्वारा संचालित महाविद्यालयों के 300 से अधिक छात्र-छात्राओं का विभिन्न नामांकित कंपनियों मेंं चयन हुआ है. इन सभी छात्र-छात्राओं को संस्था अध्यक्ष तथा पूर्व पालकमंत्री व विधान परिषद सदस्य प्रवीण पोटे पाटिल की अध्यक्षता तथा उपाध्यक्ष श्रेयस पोटे पाटिल, संचालक डॉ. लडके, प्राचार्य ए.वी. काले, उप प्राचार्य डॉ. जुहेर, डॉ. मुकूंद तंवर, डॉ. पी.डी. देशमुख, प्रा. सारंग होले, प्रा. मोनिका उपाध्याय, डॉ. चैतन्य कावलकर की प्रमुख उपस्थिति में ऑनलाईन तरीके से उनकी नौकरियों के ऑफर लेटर वितरित किये गये. इस ऑनलाईन समारोह में 4 हजार से अधिक विद्यार्थियों व अभिभावकों की उपस्थिति रही.
बता दें कि कोरोना महामारी के दौर में आर्थिक मंदी के चलते कई लोगोें की नौकरियां चली गई है और नई नौकरियां मिलने में काफी तकलीफों का सामना करना पड रहा है. इसके बावजूद वर्ष 2020-21 के शैक्षणिक सत्र में 70 से अधिक नामांकित राष्ट्रीय व बहुराष्ट्रीय कंपनियों के कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन ऑनलाइन पद्धति से पी.आर. पोटे महाविद्यालय में किया गया. जिनमें पी.आर. पोटे महाविद्यालय के 260 व अन्य इंजीनीयरिंग कॉलेजों के कई विद्यार्थियोें का चयन विविध कंपनियों में किया गया है. इस उपलक्ष्य में शनिवार 3 जुलाई को 300 से अधिक छात्रों को आफर लेटर डिस्टिब्यूट किए गए.
इस समय सभी चयनीत विद्यार्थियों का अभिनंदन करते हुए संस्था अध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा कि संपूर्ण विदर्भ में सबसे ज्यादा प्लेसमेंट देने वाले महाविद्यालय के रुप में पोटे अभियांत्रिकी महविद्यालय की पहचान है. बीते 10 वर्षो में 5 हजार से ज्यादा छात्रों को राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों में रोजगार मिला है. कोरोना के बिकट दौर में भी महाविद्यालय व्दारा इतने बडे पैमाने पर छात्रों को प्लेसमेंट दिया जाना संस्था के लिए यह नया रिकार्ड है. भविष्य में संस्था में पढने वाले प्रत्येक छात्र के हाथ में ऑफर लेटर रहेगा इसी उद्देश्य से प्लेसमेंट विभाग काम कर रहा है.
वहीं संस्था के उपाध्यक्ष श्रेयस पोटे ने कहा कि, कोरोना के दौर में छात्रों के लिए ऑनलाइन पद्धति से कैम्पस ड्राइव का सफल आयोजन करते हुए अपने महाविद्यालय के साथ ही अन्य महाविद्यालयों के छात्रों को प्लेसमेंट कर अवसर उपलब्ध करवाना सही मायनों में राहत देने वाली बात है. महाविद्यालय में निकट भविष्य में भी प्लेसमेंट के लिए अधिकाधिक छात्रों को अवसर उपलब्ध कराकर दिए जाएंगे.
इस वर्चुअल समारोह में 4 हजार से अधिक छात्र, पालक के अलावा नागरिक झूम, फेसबुक व युट्युब के माध्यम से शामिल हुए. कार्यक्रम में संचालन प्रा. प्रियंका चांदवानी व प्रा. सागर सोनखासकर तथा आभारप्रदर्शन लिऑन फ्रांसिस ने किया.

Related Articles

Back to top button