अमरावतीमुख्य समाचार

वाशिम नप के कर्मचारी ने अंबिका नगर में लगाई फांसी

बेलपुरा में चाचा की तेरहवी के लिए आया था

  •  कल रात मनपा की शाला नं. 16 में मिली लाश

  •  घरेलु विवाद में आत्महत्या का संदेह

अमरावती/प्रतिनिधि दि.16 – कल रात 9 बजे के दौरान अंबिका नगर स्थित फिलहाल बंद स्थिति में रहने वाली मनपा की शाला नं.16 में वाशिम नगर परिषद में बतौर सिपाही कर्मी कार्यरत विशाल रमेश चवरे नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कल रात अंबिका नगर परिसर में रहने वाले कुछ युवक शाला के मैदान में भोजन पश्चात टहल रहे थे. उनमें से एक ने बंजर पडी हुई मनपा शाला के एक कमरे में उगे हुए बडे बबूल के पेड से फांसी पर लडकी हुई लाश दिखाई दी. लोगों ने इसकी जानकारी फे्रजरपुरा पुलिस को दी. पुलिस ने लाश का पंचनामा किया. उसकी जेब में मिले मोबाइल से लाश की शिनाख्त की गई. मृत विशाल चवरे फिलहाल वाशिम नगर परिषद में बतौर सफाई कर्मी था. उसकी ससुराल भी बेलपुरा परिसर की निवासी बताई जाती है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत विशाल चवरे कुछ वर्षों पहले अमरावती मनपा में सफाई कर्मी था. उसके चाचा भी बेलपुरा परिसर में रहते है. तब उसका विवाह बेलपुरा में रहने वाली युवती से हुआ. विवाह के बाद विशाल अपने गांव वाशिम चला गया था. वहां की नगर परिषद में वह बतौर सफाई कर्मी कार्यरत था. खबर है कि कुछ दिन पहले बेलपुरा में रहने वाले विशाल के चाचा का निधन हुआ. अपने चाचा की तेरहवी के लिए वह अमरावती आया था. परसों ही वह अपने चाचा की अस्थी विसर्जन कर त्र्यंबकेश्वर से लौटा था. कल दोपहर तेरहवी का कार्यक्रम हुआ और शाम के समय घर से निकले विशाल चवरे ने अचानक अंबिका नगर की मनपा की शाला नं.16 परिसर के एक बबूल के पेड से फांसी लगाकर आत्महत्या की. खबर है कि उसने घर से निकलते समय ही आत्महत्या की पूरी मानसिकता बना ली थी और आत्महत्या के लिए उसने नई नायलॉन की रस्सी भी खरीदी थी. बहरहाल फे्रजरपुरा पुलिस ने यह मामला आकस्मिक मौत के रुप में दर्ज किया है. विशाल की आत्महत्या के निश्चित कारणों का पता नहीं चल पाया है. किंतु परिवारिक विवाद में उसने आत्महत्या की होगी, ऐसा प्राथमिक अनुमान पुलिस व्यक्त कर रही है.

  • आत्महत्या से पहले नायलॉन रस्सी खरीदी

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस नायलॉन की रस्सी से विशाल चवरे ने आत्महत्या की वह रस्सी उसने आत्महत्या करने के कुछ घंटे पहले ही खरीदी थी. जिससे यह भी अनुमान लगाया जाता है कि चाचा की तेरहवी के बाद बेलपुरा से निकलने के बाद विशाल ने आत्महत्या का मानस बना लिया था और इसी कारण उसने नई नायलॉन की रस्सी भी खरीदी थी.

Related Articles

Back to top button