अमरावतीमुख्य समाचार

परतवाडा रोड के हादसे में घायल वसीम की भी मौत

तीन दिन पहले आसेगांव के पास हुई थी दुर्घटना

अमरावती प्रतिनिधि/ दि.१९ – तीन दिन पहले अमरावती-परतवाडा मार्ग पर आसेगांव ेके पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दुपहिया पर सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए थे. जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी तथा इसी दुर्घटना में घायल मो.वसीम मो.अमीन (21) ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया. जिससे इस हादसे में मृतकों की संख्या अब 2 हो गई है. दुर्घटना में मृत यह दोनों युवक साबनपुरा परिसर के निवासी है. उल्लेखनीय है कि मो.हनीफ मो.युनूस (22) ने दुर्घटना स्थल पर ही दम तोडा था.
तीन दिन पहले यह दोनों युवक दुपहिया पर किसी काम से परतवाडा गये थे. वहां अपना काम उरकाकर वे अमरावती वापस लौट रहे थे. आसेगांव के पास अज्ञात वाहन ने उनकी दुपहिया को टक्कर मार दी. दुर्घटना में मो.हनीफ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी तथा मो.वसीम को शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई.

आखिर पीएम के लिए आरएमओ रहे उपस्थित

जिला सरकारी अस्पताल हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर विवाद में घिरा रहता है. आज सुबह जब मो. वसीम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए इर्विन अस्पताल लाया गया तब पोस्टमार्टम रुम में जिस डॉक्टर की ड्युटी थी वे अनुपस्थित थे. परिजनों ने कई बार डॉक्टरों को फोन लगाया, लेकिन वे शवघर में नहीं पहुंचने के कारण लोगों में काफी गुस्सा देखा गया. उन्होंने यह जानकारी विधायक सुलभा खोडके और विलास इंगोले को दी. उन्होंने ने भी जिला अस्पताल के वरिष्ठों से संपर्क किया. आखिर निवासी शल्यचिकित्सक की उपस्थिति में मो.वसीम की लाश का पोस्टमार्टम करना पडा.

Related Articles

Back to top button