अमरावतीमुख्य समाचार

हम साथ-साथ हैं, सांसद नवनीत राणा ने की डेप्यूटी सीएम अजित पवार से भेंट

अमरावती /दि.9– एक दिवसीय अमरावती दौरे पर आए राज्य के मुख्यमंत्री व राकांपा नेता अजित पवार से जिले की सांसद नवनीत राणा ने पूर्व जिप अध्यक्ष सुरेखा ठाकरे के निवासस्थान पर पहुंचकर भेंट की. जहां पर डेप्यूटी सीएम अजित पवार दोपहर का भोजन करने हेतु पहुंचे थे. चूंकि आगामी 4-5 माह में ही लोकसभा के चुनाव होने वाले है. जिसे लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. ऐसे में सांसद नवनीत राणा द्वारा राकांपा नेता अजित पवार से की गई भेंट को लेकर कई तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे है.
वहीं डेप्यूटी सीएम अजित पवार से मुलाकात के बाद सांसद नवनीत राणा ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, वे युवा स्वाभिमान पार्टी की सांसद है और उनकी पार्टी एनडीए का घटक दल है. विगत चुनाव में राकांपा ने उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया था. आज भी हम सब एक ही है. आगामी चुनाव के लिए मुझे युवा स्वाभिमान पार्टी के अध्यक्ष रवि राणा से उम्मीदवारी मांगनी होगी. जिसके बाद किसका समर्थन लेना है, इस बारे में पार्टी अध्यक्ष रवि राणा द्वारा निर्णय लिया जाएगा. लेकिन हम लोग कल भी अजित पवार के साथ थे और आज अजित पवार भी एनडीए में शामिल है. ऐसे में हम आज भी साथ-साथ है.
इस समय जब सांसद नवनीत राणा से पूछा गया कि, क्या वे आगामी चुनाव राकांपा की टिकट पर लड सकती है, तो उन्होंने कहा कि, वे फिलहाल एनडीए में शामिल है और आने वाले वक्त में जनता को उनसे जो उम्मीद है, वे उन उम्मीदों को निश्चित पूरा करेंगे. विशेष उल्लेखनीय है कि, राकांपा में हुई फूट के बाद सांसद नवनीत राणा ने आज पहली बार उपमुख्यमंत्री अजित पवार से भेंट की और इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई, ऐसा बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button