महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मराठा समाज जब शिंदे पर लपका तो अजीत दादा को डेंगू हो गया

रामदास कदम की तीखी टिप्पणी

मुंबई/ दि. 15– शिंदे गट के नेता रामदास कदम ने आज अपना मोर्चा राकांपा अजीत पवार धडे के नेताओं की ओर कर दिया. कदम ने कहा कि जब मराठा समाज आरक्षण की मांग लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर हमले कर रहा था, ठीक उसी समय अजीत दादा को डेंगू कैसे हो गया, यह वे अब तक नहीं समझ पाए है. उनके विधायक सीएम के खिलाफ आंदोलन करते है. यह भी उनकी अर्थात कदम की समझ से परे हैं. कदम का अपनी ही पार्टी के सांसद गजानन कीर्तिकर के साथ कुछ दिनों से वाक युध्द चल रहा है. अब उन्होंने मोर्चा का रूख बदल दिया है.
* शरद पवार से बारंबार भेंट
रामदास कदम ने अजीत पवार के बार- बार शरद पवार से मुलाकात को भी कठघरे में लाने का प्रयास किया. कदम ने कहा कि शरद पवार का आशीर्वाद लेने उपमुख्यमंत्री पवार गये थे, यह बात समझी जा सकती है. किंतु उसके बाद भी वे बार- बार शरद पवार से मिलने जाते हैं. दिवाली पर दिलीप वलसे पाटिल और अजीत दादा गुट के विधायक भी शरद पवार से मिलते हैं. बीमार दादा दिल्ली में अमित शाह से भेंट करते हैं. यह सब क्या चल रहा है. समझ में नहीं आ रहा.
* अजीत दादा आकलन से परे
कदम की टिका टिप्पणी को अजीत पवार गट ने जोरदार उत्तर दिया है. प्रवक्ता सूरज चव्हाण ने कहा कि अजीत दादा पर बोलने जितने रामदास कदम बडे नहीं हैं. अजीत दादा उनके आकलन से बाहर है. दादा की बीमारी पर बोलकर रामदास कदम ने अपनी संस्कृति बता दी है. पवार परिवार राज्य की परंपरा का जतन करता आया है. उनकी संस्कृति के बारे में कहना दुर्भाग्यपूर्ण है. चव्हाण ने रामदास कदम को सिर पर झंडु बाम लगाने की नौबत आने की चेतावनी दी.

Related Articles

Back to top button