महाराष्ट्रमुख्य समाचार

400 क्या 40 भी पार नहीं होगी भाजपा

उध्दव ठाकरे का दावा

* फडणवीस घरफोडे मंत्री
अहमदनगर दि. 14– शिवसेना उबाठा नेता उध्दव ठाकरे ने आज यहां जनसंवाद यात्रा में उप मुख्यमंत्री, भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर टारगेट किया. ठाकरे ने कहा कि फडणवीस गृह नहीं तो घरफोडे मंत्री है. दूसरे के घर फोडकर अपना घर भर रहे हैं. पहले शिवसेना, बाद में राकांपा और अब कांग्रेस को उन्होंने फोडा है. ठाकरे संगमनेर में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि परिवार वाद पर आलोचना करना और फिर चुनावी गठजोड के लिए घर आना, ऐसा भाजपा का काम है. उन्होंने कहा कि मोदी को शिवसेना प्रमुख ने बचाया था. उसी शिवसेना का भाजपा ने घात किया. यह घात हम सहन नहीं करेेंगे.
* शिर्डी की सभा में बोले
उध्दव ठाकरे ने कहा कि भाजपा घबरा गई है. इसीलिए दूसरे दलो के नेताओं को अपनी ओर खींच रही हैं. 400 पार का लक्ष्य रखा गया है. किंतु भाजपा 40 के भी पार नहीं होने का दावा ठाकरे ने शिर्डी की सभा में किया. उन्होंने अशोक चव्हाण की आलोचना करते हुए कहा कि चव्हाण ने शहीद परिवारों का अपमान करने का आरोप मोदी ने किया था. वह अब भाजपा में शामिल हो गये हैं. चव्हाण कल तक हमारे साथ बैठकर सीट बँटवारे की चर्चा कर रहे थे.
ठाकरे ने आरोप लगाया कि किसानों को गारंटी मूल्य नहीं मिल रहे. गद्दारों को खोखे का भाव दिया जा रहा हैं. सोनई और शिर्डी में ठाकरे गट द्बारा जनसंवाद सम्मेलन रखा गया था.

Related Articles

Back to top button