महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मेरी राजनीति को कभी खत्म नहीं कर पाओगे

डेप्युटी सीएम फडणवीस का पूर्व सीएम ठाकरे पर पलटवार

मुंबई/दि.22- हाल ही में शिवसेना के पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे ने अपनी पार्टी के गट प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए कहा था कि, अगला चुनाव फडणवीस के जीवन का अंतिम चुनाव रहना चाहिए. जिसे लेकर अब भाजपा नेता व डेप्युटी सीएम देवेेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा कि, उध्दव ठाकरे उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करना चाहते है. हालांकि वे ऐसा करने में कभी सफल नहीं हो पायेंगे. साथ ही फडणवीस ने उध्दव ठाकरे के बयान को निराशा का अरण्यरूदन भी बताया.
इसके अलावा डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने यह भी कहा कि, भाजपा और शिंदे गुट पर धोखाधडी का इल्जाम लगानेवाले उध्दव ठाकरे ने सबसे पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. आज अपने हाथ से सत्ता निकल जाने के बाद ठाकरे द्वारा एक माह के भीतर मुंबई मनपा और विधानसभा के चुनाव लेने की मांग की जा रही है. लेकिन जब उन्होंने वर्ष 2019 में युती के तौर पर चुनाव लडने के बाद अपने फायदे के लिए भाजपा का साथ छोडकर कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस का हाथ थामा था, तब उन्होंने अपने सभी विधायकों के इस्तीफे लेकर दुबारा चुनाव क्यों नहीं करवाया था.
शिवसेना के पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे द्वारा दिये गये बयान की खिल्ली उडाते हुए डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, विगत ढाई वर्ष के दौरान महाविकास आघाडी में शामिल तीनों दलों ने मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने का पूरा प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली और भविष्य में भी उन दलों को ऐसी सफलता नहीं मिलनेवाली है.

Related Articles

Back to top button