अमरावतीमुख्य समाचार

क्या चुनावी राजनीति में आएंगे समीर वानखडे

संघ मुख्यालय में भेंट पश्चात चर्चा उफान पर

* वाशिम से लोकसभा लडने के भी कयास
अमरावती/दि.21- नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व निदेेशक और फिलहाल टैक्स महासंचानालय में कार्यरत समीर वानखेडे के नागपुर में संघ मुख्यालय के सहपत्नी दौरे के बाद तरह-तरह की अटकले आरंभ हो गई है. वानखेडे के चुनावी राजनीति में आने की संभावना बताई जा रही. यह भी चर्चा है कि वानखेडे वाशिम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव भी लड सकते हैं. बता दें कि रविवार को समीर वानखेडे ने अपनी पत्नी क्रांति रेडकर के साथ संघ मुख्यालय में नमन किया था.
* आर्यन की गिरफ्तारी से चर्चा में
समीर वानखेडे ने एनसीबी के क्षेत्रिय निदेशक के रुप में सुपरस्टार शाहरुक खान के बेटे आर्यन को क्रुझ से गिरफ्तार करने के बाद चर्चा में आए थे. उस समय मविआ नेताओं विशेषकर संजय राउत के साथ उनका विवाद लंबा खिंच गया था. वानखेडे ने फिल्मस्टार सुशांतसिंह राजपूत प्रकरण में भी ड्रग्ज के अनेक मामले उजागर किए थे.
* संघ का लिया आशीर्वाद
वानखेडे रविवार को नागपुर पहुंचे. उनकी पत्नी क्रांति भी साथ थी. उन्होंने रेशमबाग स्थित संघ मुख्यालय को नमन किया और वहां संघ के नेताओं से भेंट और चर्चा करने की जानकारी मिल रही है. यह भी बता दें कि आयआरएस अधिकारी वानखेडे मूल रुप से वाशिम जिले के निवासी है. जिसके कारण 2024 में वाशिम-यवतमाल सीट से उनके चुनाव लडने की अटकले शुरु हो गई है.

 

Related Articles

Back to top button