अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती के भारुच ड्रग्ज मामले से जुडे तार!

तीन तस्कर नार्कोटिक्स विभाग के निशाने पर

गांजा बेचने वाले कर रहे एमडी ड्रग्ज का कारोबार
अमरावती- / दि. 22 मुंबई एंटी नार्कोटिक्स विभाग ने गुजरात के भारुच जिले के अंकलेश्वर क्षेत्र में एक फैक्ट्री पर छापा मारा. वहां से 1 हजार करोड रुपए से अधिक कीमत की एमडी ड्रग्ज बरामद की. 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर कडी पूछताछ की जा रही है. जांच पडताल में अमरावती के भी भारुच के ड्रग्ज से तार जुडे हेेै. इस वजह से मुंबई नार्कोटिक्स विभाग के निशाने पर अमरावती के तीन तस्कर है. राज्य के कुछ जिले समेत अमरावती के इर्दगिर्द नार्कोटिक्स के दल पहुंच जाने की गुप्त जानकारी मिली है.
जानकारी के अनुसार गुजरात के अंकलेश्वर में 513 किलो एमडी ड्रग्ज बरामद किया गया. इस कार्रवाई से गुजरात समेत अन्य राज्यों के तस्करों में खलबली मच गई. एंटी नार्कोटिक्स विभाग के दल ने एक महिला समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपियों से जब कडी पूछताछ शुरु की गई तो, जांच में महाराष्ट्र राज्य से जुडे कई चौकाने वाले मामले सामने आये है. सूत्रों के अनुसार राज्य के अमरावती समेत अन्य पांच जिलों के तस्करों का इसमें समावेश बताया जा रहा है. जिनके तार भारुच से जुडे है. कार्रवाई को लेकर मुंबई नार्कोटीक्स विभाग का दल राज्य से संबंधित जिलों की ओर रवाना हो गया है. अमरावती तीन तस्कर शहजाद, इमरान व एक अन्य का नाम सामने आया है. नार्कोटीक्स विभाग के 6 अधिकारी, कर्मचारी का एक दल अमरावती के इर्दगिर्द पहुंच गया है. जो कभी भी छापामार कार्रवाई कर सकता है. इस कार्रवाई को पूरी तरह से गुप्त रखा जा रहा है. इस कार्रवाई के बाद अमरावती में भी ड्रग्ज के मामले से जुडा बडा पर्दाफाश हो सकता है.
अब तक बडे मगरमच्छ पुलिस के हत्थे नहीं चढे
बता दे कि, पिछले छह माह से एमडी ड्रग्ज को लेकर शहर में विभिन्न तरह की चर्चा जारी है. स्थानीय पुलिस ने दो से तीन मामलों में कार्रवाई भी की, मगर अब तक बडे मगरमच्छ पुलिस के हाथ नहीं लगे. आज भी शहर के ऐसे कई रिहायशी क्षेत्र में बसे बडे घरानों के युवा इस मौत के कुएं में कदम रखकर फंसते जा रहे है. केवल एक से दो ग्राम एमडी ड्रग्ज का पाउच 300 से 500 रुपयों में बेचा जाता है. 50 रुपए में गांजे की पुडी बेचने वाले अब एमडी ड्रग्ज के कारोबार में लिफ्त हो गए है.

Related Articles

Back to top button