अमरावतीमुख्य समाचार

ताकाझांकी करने वाले दो लोगों को महिलाओं ने जमकर पीटा

गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पलाशलाइन की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.३ – आये दिन शराब पीने के बाद रात के वक्त गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पलाशलाइन में रहने वाले पति-पत्नी के घर ताकाझांकी कर छेडने वाले दो आरोपियों को पडोसी महिलाओं ने जमकर पीटा. इसके बाद दोनों आरोपियों को गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया गया.
खबर लिखे जाने तक कार्रवाई की प्रक्रिया जारी थी. किसी तरह का अपराध दर्ज नहीं हुआ था. पीडित पति-पत्नी ने दी जानकारी के अनुसार वे पलाश लाइन में किराये के मकान में रहते है. उनके घर के पास कुछ लोग रात के वक्त शराब पीने बैठते है. देर रात के समय जब पति-पत्नी भोजन कर सो जाते है तब वे आरोपी कभी खिडकी से पानी घर के अंदर फेंकते है, कभी पत्थर मारते है. इस तरह आये दिन सताते रहते थे. गुंडागर्दी करने वाले आरोपियों के डर के मारे दोनों पति-पत्नी किसी से कुछ नहीं कहते. इस मजबूरी का फायदा उठाते हुए आरोपियों की दिन ब दिन हिम्मत बढते ही जा रही थी. कल रात करीब १२.३० बजे दोनों पति-पत्नी सो रहे थे. इस समय दो आरोपियों ने खिडकी से पानी फेंकने की कोशिश की, परंतु ऐन वक्त पर पति-पत्नी दोनों घर से आये, उन्होंने आरोपियों को पकडकर चिखपुकार शुरु की. उनकी आवाज सुनकर आसपडोस की महिलाएं दौडकर आयी फिर क्या था सभी महिलाओं ने मिलकर चप्पल, लातघुस्सों से दोनों बदमाशों की जमकर पिटाई कर डाली. इस घटना की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकडकर पुलिस थाने लाया. मगर फिलहाल पुलिस थाने में अपराध दर्ज करना बाकी था.

  • नई पुलिस आयुक्त की वजह से महिलाओं में उर्जा

जब से अमरावती शहर की नई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने जिम्मेदारी संभाली है तब से महिलाओं में एक नई उर्जा देखने को मिल रही है. गुंडे, बदमाशों को दुरुस्त करने के लिए अब महिलाएं कदम उठाने लगी है. कल रात हुई इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को मिलते ही आनन फानन में गाडगे नगर पुलिस थाने की टीम चंद मीनटों में ही घटनास्थल पहुंच गई. पुलिस की इस पहल पर महिलाओं ने भी उनकी सराहना की.

Related Articles

Back to top button