महाराष्ट्रमुख्य समाचार

महिलाएं कुछ ना पहने तो भी सुंदर दिखती है

योगगुरु रामदेव की जुबान फिसली

* अब बयान पर बवाल होना तय
ठाणे/दि.25 – महिलाएं यदि साडी या सलवार कुर्ती पहने तो वे सुंदर दिखाई देती है और यदि कुछ नहीं पहने तो भी अच्छी दिखाई देती है. इस आशय का बयान योगगुरु के रुप में विख्यात बाबा रामदेव द्बारा दिया गया है. जिस पर अब अच्छा-खासा हंगामा व बवाल होना तय है. विशेष उल्लेखनीय है कि, जिस समय बाबा रामदेव ने उपरोक्त बयान दिया, तब उनके साथ मंच पर राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस तथा मुख्यंमत्री एकनाथ शिंदे के पुत्र व सांसद श्रीकांत शिंदे भी उपस्थित थे.
पतंजलि योगपीठ तथा मुंबई महिला पतंजलि योग समिति की ओर से आज ठाणे के हाईलैंड परिसर में योग विज्ञान शिविर व महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया था. जिसमें शामिल होकर बाबा रामदेव उपस्थित महिलाओं से संवाद साध रहे थे. इस समय सम्मेलन में उपस्थित अमृता फडणवीस की प्रशंसा करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि, अगले 100 साल तक अमृता फडणवीस बूढी नहीं होगी. क्योंकि वे हमेशा आनंदीत रहती है और जैसा आनंद अमृता फडणवीस के चेहरे पर है वैसा ही आनंद सभी लोगों के चेहरे पर दिखाई देना चाहिए.
इसके साथ ही बाबा रामदेव ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि, इस कार्यक्रम में कई महिलाओं को साडी पहनने के लिए समय नहीं मिला कोई बात नहीं, वे अब घर जाकर साडी पहन सकती है. महिलाएं साडी में अच्छी लगती है और सलवार सूट जैसे ड्रेस में भी अच्छी लगती है साथ ही अमृता फडणवीस की तरह भी महिलाएं अच्छी दिखाई देती है और मेरी नजर में तो अगर कुछ नहीं पहना है, तो भी अच्छी दिखाई देती है और यदि वे कुछ भी ना पहने, तो भी कोई फर्क नहीं पडता क्योंकि तब भी महिलाएं सुंंदर ही दिखाई देती है. ऐसे में अब बाबा रामदेव अपने इस बयान को लेकर चौतरफा घिरते नजर आ रहे है और विरोधकों द्बारा उनके बयान की जमकर आलोचना की जा रही है.

* विधायक राणा व दिपाली सैयद ने भी किया योग
इस मंच पर बाबा रामदेव के साथ अमृता फडणवीस व सांसद श्रीकांत शिंदे के साथ ही बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा तथा अभिनेत्री दिपाली सैयद भी उपस्थित थे. जिन्होंने बाबा रामदेव के साथ योगाभ्यास किया.

* शिंदे व फडणवीस की तारीफो के फूल बांधे
ठाणेकरों को योगाभ्यास कराने के साथ बाबा रामदेव ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को उर्जादायी व्यक्तित्व बताने के साथ ही डेप्यूटी सीएम देवेंद्र फडणवीस को उदार व्यक्तित्व बताया और कहा कि, इन दोनों ने मिलकर महाराष्ट्र में इतिहास रच दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, अमृता फडणवीस अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी सजग रहती है और आहार-विहार पर ध्यान देने के साथ ही हमेशा खुश रहती है. उनकी हंसी किसी छोटे बच्चे की तरह है. अत: वे हमेशा युवा ही रहेगी और अगले 100 साल तक बूढापा उनके आसपास भी नहीं फटकेंगा.

Related Articles

Back to top button