अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में विविध सड़कों का कार्य आरंभ

शिवसेना जिलाप्रमुख सुनील खराटे की मांग की दखल

अमरावती/दि.२- लॉकडाउन के चलते अमरावती शहर में सड़कों के कार्य प्रभावित हुए है. इस घड़ी में भी कुछ महत्वपूर्ण चौक चौराहों का काम शुरू करने की अनुमति दी जाए. इस मांग को लेकर शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे ने जिलाधिकारी को निवेदन दिया था. इस निवेदन की दखल जिलाधिकारी ने लेते हुए सड़कों के प्रभावित कार्य फिर से शुरू करने की अनुमति दी है. जिसके चलते रास्ते के काम फिर से शुरू हो चुके है.
यहां बता दें कि अमरावती शहर के भीड़भाड़ वाले राजकमल चौक, श्याम चौक, जयस्तंभ चौक और राजापेठ परिसर में रास्ते का काम चल रहा था. लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन ने लॉकडाउन घोषित किया. जिसके चलते रास्ते का काम प्रभावित हुआ. सभी नियमों का पालन करते हुए लॉकडाउन के दौर में यह काम पूरा करने पर यातायात प्रभावित ना हो इसके लिए फिर से प्रभावित कार्य शुरू करने की मांग शिवसेना जिलाप्रमुख सुनील खराटे ने जिलाधिकारी शैलेश नवाल से निवेदन देकर की थीं.
जिसके बाद जिलाधिकारी ने सभी नियमों का पालन कर प्रभावित रास्तों का कार्य फिर से शुरू कर तत्काल पूरे करने के निर्देश दिए. अनुमति मिलते ही २ मार्च मंगलवार से मुख्य चौक के प्रभावित कार्यों की शुरूआत हुई है. जिसके बाद अमरावतीवासियों ने शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे का आभार माना है.

Related Articles

Back to top button