मुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

दोहरे हत्याकांड से थर्राया यवतमाल

दो युवकों का कोलंबी के जंगल में खून

यवतमाल/दि.2- शहर से सटे कोलंबी जंगल में दो नवजवानों के कत्ल की वारदात उजागर हुई है. सोमवार रात इन दोनों युवकों का मर्डर कर लाशें सड़क किनारे फेंक दी गई. इस घटना से पूरा यवतमाल थर्रा उठा है. उज्जवल छापेकर (30, डेहनकर लेआऊट यवतमाल) और अविनाश कटरे (32, चापडोह पुनर्वास यवतमाल) मारे गए युवकों के नाम है. दोनों ही पक्के मित्र थे.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उज्जवल छापेकर अपने पिता को सेंट्रींग के व्यवसाय में मदद करता.रोज मजदूरी के काम करता. अविनाश कटरे भी उज्जवल के साथ रहता. सोमवार शाम अंदाजा है कि दोनों घाटंजी गए होंगे. वहां से रात को लौटते समय कोलंबी गांव के जंगल के पास दोनों को दुपहिया से गिराकर पहले मारपीट की गई. इस पिटाई में बेहोश होने के बाद दोनों पर चाकू से वार कर उन्हें यमलोक पहुंचा देने की पुलिस की प्राथमिक जानकारी है.
पुलिस ने यह भी बताया कि अविनाश कटरे के सिर पर पत्थर से प्रहार किया गया. रात 10 बजे के बाद हत्याकांड होने की संभावना जताई गई है. वडगांव और यवतमाल ग्रामीण के थानेदार मौके पर पहुंचे. हत्यारों का अभी कोई अता पता नहीं चला है. कातिलों ने शव क्षतविक्षत कर दिए थे. घटनास्थल पर समोसे वगैरह मिले हैं. पुलिस का अंदाज है कि हमलावर 4 से 5 की संख्या में होंगे. पुलिस ने लाशें पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

Related Articles

Back to top button