अमरावतीमुख्य समाचार

यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर कडी से कडी सजा दी जाये

 मस्जिद मिस्किन शाह मियां ट्रस्ट ने की राष्ट्रपति से मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.28 – हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजीयाबाद जिले से वास्ता रखनेवाले यति नरसिंहानंद नामक व्यक्ति ने इस्लाम धर्म को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में अपशब्द कहे थे. जिसके चलते मुस्लिम समाज बंधूओं में जबर्दस्त गुस्से व रोष की लहर है. इस व्यक्ति ने मुस्लिमों की धार्मिक भावनाओं को ठेंच पहुंचाने के साथ ही भारतीय संविधान के खिलाफ काम किया है. अत: इस व्यक्ति को तुरंत ही गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाये. इस आशय की मांग मस्जिद मिस्किन शाह मियां ट्रस्ट द्वारा जिलाधीश के मार्फत देश के राष्ट्रपति के नाम सौंपे गये ज्ञापन में की गई है.
इस ज्ञापन में कहा गया है कि, यदि इस व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा नहीं दी गई, तो देश में एक-दूसरे के धार्मिक पेशवाओं व धर्मगुरूओं का अपमान करने का रास्ता खुल जायेगा. जिससे देश में अराजकता व बेचैनी का माहौल पैदा होने के साथ ही आपसी भाईचारे की बजाय नफरत की दीवारे खडी होगी. ऐसे में इस व्यक्ति के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई कराते हुए उसे जेल में डाला जाये, ताकि दुबारा कोई इस तरह की हरकत न कर सके. यदि ऐसा नहीं होता है, तो मुस्लिम समाज बंधुओं द्वारा अमरावती में जेलभरो आंदोलन किया जा सकता है.
ज्ञापन सौंपते समय मस्जिद मिस्किन शाह मियां ट्रस्ट के अ. करीम रिजवी, आरीफ हुसैन, अ. रशीद मास्टर, मुफ्ती शरफोद्दीन, सलीम खान, एजाज शेख, अ. हफीज, अ. मतीन, जुनेद रजा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button