अमरावतीमुख्य समाचार

युवा व्यवसायी आकाश चांदवाणी ने की आत्महत्या

 अपने ही घर में लगाई फांसी

अमरावती/प्रतिनिधि दि.12 – बडनेरा नई बस्ती के गजानन नगर परिसर स्थित झूलेलाल अपार्टमेंट में रहनेवाले 32 वर्षीय युवा व्यवसायी आकाश चांदवाणी ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय आकाश चांदवाणी अपने घर में अकेले थे और उनकी मां व पत्नी पूजा करने के लिए मंदिर गये हुए थे.
बता दें कि, बडनेरा निवासी आकाश चांदवाणी का अमरावती में दरोगा प्लॉट स्थित बोंडे अस्पताल के पास पिंकी मोबाईल शॉपी नामक प्रतिष्ठान है. विगत कुछ दिनों से आकाश चांदवाणी कुछ निजी वजहों के चलते परेशान चल रहे थे, ऐसी जानकारी है. संभवत: इन्हीं परेशानियों की वजह से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया. बडनेरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है.

  •  निराशा में ऐसा कोई कदम न उठाये

आकाश चांदवाणी के आकस्मिक निधन ने समाज को सोचने पर मजबुर कर दिया है. समाज में पारिवारिकसमस्याओं को हल करने के लिए पंचायतें हैं. अगर आपको कोई ब्लेकमैल कर रहा है, तो उसके लिए भी हमारी युवा टीम और हम पूरी तरह से सक्षम हैं. फिर भी इस प्रकार के कदम से हमें खासकर मुझे दुख हुआ है. समाज के सभी खासकर युवाओं से अपील है कि ऐसे क़दम उठाने से पहले अपने परिवार के बारे में विचार करें. हम सभी पहाड़ की तरह आपके साथ खड़े हैं. हमें ऐसे क़दम उठाने से पहले सिर्फ आवाज देकर देखें. आकाश चांदवाणी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि.
जीतू मोटवानी (बडनेरा)
      8888662001

Related Articles

Back to top button