अमरावतीमुख्य समाचार

पुरानी रंजीश में युवक की हत्या

  • दो आरोपी गिरफ्तार

  • वसाडगांव पुलिस छावनी में हुआ तब्दील

धामणगांव रेलवे प्रतिनिधि/दि.१८ – धामणगांव रेलवे तहसील में आने वाले मंगरुल दस्तगीर पुलिस थाना क्षेत्र स्थित वसाडगांव में गुरुवार की रात ९.३० बजे के करीब पुरानी रंजीश में कुछ लोगों ने पडोसियों पर लाठी से हमला किया. इस हमले में संजय रामकृष्ण पाते (३५) की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं उसका भाई राहुल पाते गंभीर रुप से घायल है, उसे उपचार के लिए अमरावती के इर्विन अस्पताल में भर्ती किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार वसाडगांव में रहने वाले संजय रामकृष्ण पाते और उनके पडोसी वसंत पंचबुध्दे के बीच काफी पुरानी रंजीश है.
रोजाना दोनों परिवारों के बीच छोटे-मोटे विवाद हो रहे थे. दोनों परिवारों की विवादों की शिकायतें पुलिस थाने में भी दर्ज कराई गई हैं. दोनों परिवार के बीच विवाद काफी गरमाते रहता था. कल गुरुवार की रात में भी संजय और वसंत के बीच पुरानी रंजीश को लेकर विवाद हुआ. यह विवाद इस कदर बढ गया कि वसंत पंचबुध्दे व उसके बेटे सचिन पंचबुध्दे ने संजय पाते और उसके भाई राहुल पाते पर लाठियों से हमला किया. जिसमें संजय और राहुल गंभीर रुप से घायल हो गए. इस घटना के बाद वसंत और सचिन फरार हो गए.
गांव में रहने वाले नागरिकों ने तुरंत मंगरुल दस्तगीर पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर गंभीर रुप से घायल संजय पाते और राहुल पाते को अस्पताल में उपचार के लिए रेफर कराया. हालांकि संजय पाते ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में दम तोड दिया, वहीं राहुल पाते को इर्विन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने रात के समय ही वसंत पंचबुध्दे और सचिन पंचबुध्दे को हिरासत में लिया. फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बने रहने से यहां पर तलेगांव दशासर, धामणगांव रेलवे और कुèहा की पुलिस ने अपना डेरा बनाए रखा हंै. चांदुर रेलवे के एसडीपीओ ने आज घटनास्थल का मुआयना कर जानकारी हासिल की. मामले की जांच मंगरुल दस्तगीर पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button