महाराष्ट्रमुख्य समाचार

तुम्हारी मौत का ऐलान निकल चुका है

सीएम शिंदे के ओएसडी को माओवादियों की धमकी

* डॉ. राहुल गेठे को मिला धमकीभरा पत्र
* सीएम शिंदे को भी पहले धमकाया जा चुका
मुंबई/दि.1- राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ-साथ अब उनके विशेष कार्य अधिकारी डॉ. राहुल गेठे को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. माओवादियों ने डॉ. राहुल गेठे के घर पर एक धमकीभरा पत्र भेजा है. जिसकी जानकारी सामने आते ही जांच एजेंसियां पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. वही इस जानकारी के चलते अच्छी-खासी सनसनी भी मची हुई है.
बता दें कि, डॉ. राहुल गेठे विगत पांच वर्षों से तत्कालीन मंत्री व मौजूदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के विशेष कार्य अधिकारी के रूप में काम कर रहे है. जिसमें एकनाथ शिंदे गडचिरोली जिले के पालकमंत्री थे, तो उन्होंने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में कई विकास कार्य शुरू किये थे और इन विकास कामों की योजनाओं पर अमल करते हुए उन कामों को तेज गति से पूर्ण करने की जवाबदारी विशेष कार्य अधिकारी के तौर पर डॉ. राहुल गेठे पर थी. उस समय भी माओवादियों ने डॉ. राहुल गेठे के कामों में दिक्कतें पैदा करते हुए विकास कामों को शुरू नहीं करने को लेकर धमकाया था. वहीं अब मुख्यमंत्री बनने के बाद एकनाथ शिंदे ने गडचिरोली जिले में विकास कामों को तेज करने का एक बार फिर आदेश जारी किया है और इस बार भी इन विकास कामों का जिम्मा डॉ. राहुल गेठे पर सौंपा गया है. जिसके चलते नक्सलवादियों ने राहुल गेठे को अपने निशाने पर लेते हुए उनके घर पर उन्हें जान से मारने की धमकी देनेवाला पत्र भेजा है.
लाल स्याही से लिखे गये इस पत्र का मजूमन कुछ इस तरह है, ‘लाल सलाम, जय किसान, डॉ. राहुल गेठे को आखरी चेतावनी. एकनाथ शिंदे का ऑफिसर डॉ. राहुल गेठे बहुत उड रहा है. हमारा नुकसान गडचिरोली में बहुत कर रहा है. हम हमारे भाईयों का बदला जल्द ही लेनेवाले है. उसकी मौत का ऐलान निकल चुका है. महाराष्ट्र सरकार को उसकी जवाबदारी जितना लेना है, ले लो. जय नक्सलवाद’ इस पत्र के जरिये माओवादियों ने एक तरह से अपने खतरनाक इरादे स्पष्ट कर दिये है. जिसे जांच एजेंसियों ने बेहद गंभीरता से लिया है और सीएम एकनाथ शिंदे व डॉ. राहुल गेठे को लेकर हर तरह की सतर्कता बरती जा रही है.

Related Articles

Back to top button