महाराष्ट्रमुख्य समाचार

भंडारा में युवक की हत्या, हत्यारे को भी भीड ने पहुंचाया यमलोक

मचा हडकंप

भंडारा/ दि. 29- शहर के गांधी चौक पर दुर्गा लस्सी के संचालक अमन नांदुरकर (23) की कल रात 10.30 बजे के दौरान पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद भीड ने हत्या के आरोपी लडकों में से एक 18 साल के युवक को पकड लिया और पीट-पीट कर मार डाला. जिससे भंडारा में खलबली मची है. मारे गए युवक का नाम अभिषेक परिशदाने है.
बताया गया कि शनिवार को अमन के स्टॉल के सामने कुछ युवको की कहासुनी हो गई थी. इस दौरान अमन नांदुरकर के साथ भी मारपीट की गई. रविवार रात 10 बजे फिर लडको का एक झुंड वहां आया.उन्होंने लस्सी सेंटर के पास आकर अमन से शनिवार के झगडे को लेकर समझौता करने की बात कही. किंतु सुलह होने की बजाय और बढ गया. इसी मारपीट के दौरान अभिषेक ने अपने पास से चाकू निकाला और अमन के पेट में घोप दिया. जिससे वह खून से सराबोर होकर गिर पडा.
जब यह घटना हुई तो परिसर के लोगों ने दौडकर अभिषेक को दबोचा. फिर उसकी पिटाई कर दी. इस बीच उसके साथी फरार हो गए. भीड ने अभिषेक को पीट-पीटकर बेदम कर दिया. घटना से काफी तनाव पैदा हो गया है. पुलिस ने अप्रिय घटना रोकने व्यापक इंतजाम किए है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. एक खबर में बताया गया कि अभिषेक की मौत हो गई. जबकि दूसरे में दावा किया गया कि अभिषेक पर जिला अस्पताल में उपचार शुरू है.
पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी, थानेदार सुभाष बारसे घटनास्थल पहुंचे. गांव में व्यापक बंदोबस्त लगाया गया है. शहर में इस समय तनावपूर्ण सन्नाटा पसरा है.

Related Articles

Back to top button