अमरावतीमुख्य समाचार

युवा सेना ने लोकनिर्माण विभाग में बैठाया गणपति

गणेशोत्सव से पहले शहर की सडकों के अधूरे काम पूर्ण करने की मांग

* अन्यथा अधिकारियो को गणेश पंडाल में बिठाने की दी चेतावनी

अमरावती/दि.12- इन दिनों शहर में अधिकांश रास्तों का काम अधूरा पडा है और उबड-खाबड रास्तों पर जगह-जगह बडे-बडे गढ्ढे भी बने हुए है. वहीं आगामी 10 सितंबर को गणेशोत्सव का पर्व शुरू होने जा रहा है, इससे पहले शहर के सभी रास्तों का काम पूर्ण हो जाना चाहिए. इस आशय की मांग को लेकर युवा सेना द्वारा लोकनिर्माण विभाग में गणपति बिठाओ आंदोलन किया गया. साथ ही चेतावनी दी गई कि, यदि 10 सितंबर से पहले शहर की सडकों का काम पूरा नहीं होता है, तो सार्वजनिक लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को ही ले जाकर गणेशोत्सव पंडाल में बिठाया जायेगा.
युवा सेना के उप जिला प्रमुख राहुल माटोडे के नेतृत्व में किये गये इस आंदोलन में कहा गया कि, अमरावती शहर के जयस्तंभ चौक, राजकमल चौक तथा बडनेरा रोड पर जगह-जगह सिमेंट कांक्रीटीकरण का काम अधूरा पडा हुआ है और नालियों का काम भी अधूरा है. इसके अलावा सडकों के दोनों ओर लगाये जानेवाले पेविंग ब्लॉक का काम भी अब तक पूरा नहीं हुआ है. जिसकी वजह से आये दिन सडक हादसे घटित होने की संभावना बनी रहती है. ऐसे में कामों को पूरा करने के साथ ही काम की गुणवत्ता पर भी ध्यान दिये जाने की जरूरत है. यदि जल्द ही इस पर ध्यान नहीं दिया जाता, तो युवा सेना द्वारा तीव्र आंदोलन किया जायेगा.
ज्ञापन सौंपते समय युवा सेना के उपजिला प्रमुख राहुल माटोडे सहित संजय शेटे, सचिन ठाकरे, चेतन वानखडे, अनिकेत ढाणके, गोलू नाखले, पंकज फुके, गोविंद जोगी, अंकुश लाटेकर, सुधीर ढोके, मंगेश मेहरे, प्रयास दुबे, सचिन उमक, प्रवीण वाके, कार्तिक गजभिये, अजय शिरसाठ, सुभाष मसतकर, मनोज तरडे, अक्षय पराडे, अक्षय भुसारी, लखन शिंदे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button