अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

धारणी में फॉरेस्ट नाके के पीछे मिली लाश

अनुराग झारेकर (16) के तौर पर हुई शिनाख्त

* कपडे व चप्पल के आधार पर हुई पहचान
धारणी/दि.28 – स्थानीय फॉरेस्ट नाके के पीछे बारिश की वजह से बने पानी के गड्डे में एक लाश पडी रहने की सूचना आज सुबह 11 बजे के आसपास आरएफओ पुष्पा सातरकर द्बारा धारणी पुलिस को दी गई. जिसके बाद थानेदार अशोक जाधव के नेतृत्व में धारणी पुलिस का दल तुरंत ही मौके पर पहुंचा. तो पानी के गड्डे में एक युवक की काफी हद तक फुली हुई और सडी-गली लाश बरामद हुई. मौके से बरामद हुए मृतक के कपडों व चप्पल के आधार पर मृतक की शिनाख्त वार्ड क्रमांक 8 के डाबर मोहल्ला में रहने वाले 16 वर्षीय अनुराग हरिदास झारेकर के तौर पर हुई.
इस संदर्भ में पुलिस द्बारा की गई जांच में पता चला कि, अनुराग झारेकर नामक यह 16 वर्षीय लडका विगत करीब 4-5 दिनों से लापता था और उसके माता-पिता ने अपने बेटे को किसी अज्ञात व्यक्ति द्बारा भगा ले जाने को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर धारणी पुलिस ने भादंवि की धारा 363 के तहत मामला दर्ज करते हुए अनुराग झारेकर की खोजबीन करनी शुरु की थी. परंतु आज फॉरेस्ट नाके के पीछे स्थित पानी के गड्डे में अनुरोग झारेकर का शव बरामद हुआ.
इस मामले की जानकारी मिलते ही मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल भी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही धारणी पुलिस को मामले की सघन जांच के संदर्भ में आवश्यक निर्देश दिए. धारणी पुलिस स्टेशन के थानेदार अशोक जाधव के नेतृत्व में पीएसआई सोलंके, हेपोकां वसंत चव्हाण व सुभाष डहाके तथा पोकां जगत तेलगोटे व शेख गन्नी द्बारा मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button