मुख्य समाचारविदर्भ

वर्धा में मौलाना ने ६ साल के बालक के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य

पुलिस कर रही मामले की जांच

वर्धा/दि.२०- समाज को इंसानियत का पाठ सीखानेवाले व्यक्ति द्वारा बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किए जाने की सनसनीखेज घटना वर्धा शहर में सामने आयी है. आरोपी मौलाना को वर्धा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मंगलवार की सुबह १० बजे सामने आयी. आरोपी मौलाना का नाम समीउल्ला खान वल्द अब्दुल हमीद खान बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मौलाना ने ६ साल के बालक को अकेला देखा. इसके बाद बालक के साथ मीठी बातें करते हुए उसे एक कमरे में ले गया. आजू-बाजू में कोई भी नहीं दिखाई देने के बाद उसने बालक के साथ अप्राकृतिक अत्याचार किया. पीडित बालक आरोपी के चंगुल से बाहर निकलने के लिए बिलख रहा था. लेकिन उसको बचाने के लिए वहां कोई पहुंच नहीं पाया. अत्याचार करने के बाद आरोपी ने बालक को धमकाते हुए बाहर निकाल दिया.
अपने साथ घटित वाक्या बालक ने घर जाकर माता-पिता को बतलाया. जिसके बाद पीडित बालक के माता-पिता का गुस्सा बढ गया. पीडि़त बालक की मां ने तत्काल आर्वी नाका चौक में बंदोबस्त में तैनान पुलिस कर्मी को संपूर्ण जानकारी दी. उन्होंने महिला को रामनगर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी. जिसके बाद महिला रामनगर पुलिस थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की गंभीरता से दखल लेकर आरोपी को ढूंढना शुरू किया और आरोपी मौलाना समीउल्ला को हिरासत में लिया.
दो वर्षों से वर्धा में रह रहा था आरोपी मौलाना
पुलिस आरोपी की जानकारी इक_ा कर रही है. पुलिस की जांच में आरोपी के खिलाफ काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है. आरोपी मौलाना बीते दो वर्षों से वर्धा में रह रहा था. उसकी पढाई सूरत के जामिया इस्लामिया अरबी मदरसे से पूरी होने की जानकारी सामने आयी है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button